सोहेल खान की एक्स वाइफ ने सबके सामने कही यह बात- ‘मुझे पसंद है लड़कियां’

सोहेल खान की एक्स वाइफ ने सबके सामने कही यह बात- ‘मुझे पसंद है लड़कियां’

नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में सीमा सजदेह, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी नजर आ रही हैं। दूसरा सीजन काफी मजेदार है और इस सीजन में पहले के मुकाबले बोल्डनेस के लेवल को भी बढ़ाया गया है। नए सीजन में यह अभिनेत्रियां कई बड़े खुलासे करने वाली हैं। इसी बीच, शो में इंडियन मैचमेकिंग सीमा तपारिया ने भी एंट्री की, जिनके सामने सोहेल खान की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए।
महिप कपूर ने पति संजय कपूर को लेके किए चौकाने वाले खुलासे, कहा- शादी के 25 साल में सिर्फ मिला धोखा

दरअसल, शो के एक एपिसोड में सीमा तपारिया ने गेस्ट अपीरियंस दिया है। इसी दौरान सीमा तपारिया सीमा सजदेह से उनकी पर्सनल लाइफ पर बातचीत करती हैं और उनके लिए एक परफेक्ट मैच तलाश करने की बात कहती हैं। सीमा तपारिया पहले तो सीमा सजदेह से पूछती हैं कि उन्होंने 22 साल बाद सोहेल से तलाक क्यों लिया? इसके जवाब में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा कहती हैं कि उन दोनों के ख्याल मिलते नहीं हैं। इस पर सीमा तपारिया फिर से पूछती हैं कि ये बात पता चलने में 22 साल क्यों लग गए?

इस सवाल का जवाब देते हुए सीमा सजदेह कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी हैरान रह जाते हैं। वह मजाक करते हुए कहती हैं कि मुझे लड़कियां पसंद हैं। अपनी बात कहने के बाद वह जोर-जोर से हंसने भी लगती हैं और फिर कहती हैं कि आप तो मेरे जवाब से घबरा गईं। हालांकि, यह जवाब सुनने के बाद सीमा तपारिया के चेहरे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं।
सिद्धार्थ शुक्ला के इस लास्ट वीडियो पर फैन्स बरसा रहे हैं खूब प्यार, दिखा ‘परफेक्ट फैमिली मैन’ का अवतार

हालांकि, सीमा सजदेह के इस मजाक को महीप कपूर भी आगे बढ़ाने की कोशिश करती हैं और महीप सीमा तपारिया से कहती हैं कि क्या आप सीमा सजदेह के लिए दुल्हन की तलाश करेंगी। इस पर सीमा तपारिया साफ-साफ इनकार करते हुए कहती हैं कि भारत फिलहाल इतना ओपन नहीं है जो यहां ऐसा हो पाए। इसके बारे में बाद में सोचेंगे। बता दें कि इस शो में इन चारों अभनेत्रियों की असल जिंदगी को दिखाया है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *