सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर गांव पहुंचा परिवार, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा प्रशंसकों का जमावड़ा

सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर गांव पहुंचा परिवार, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा प्रशंसकों का जमावड़ा

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बीते रविवार को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से ही उनके चाहने वाले शोक में डूबे हुए हैं। उनकी हत्या की जिम्मेदारी रविवार की शाम को एक गैंगस्टर ने ली थी। बता दें कि हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसके लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर उनका परिवार अपने गांव पहुंचा। इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ी। एंबुलेंस के चारों ओर सुरक्षाकर्मियों के अलावा लोगों का जमावड़ा दिखाई दिया

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर भी फैंस की भीड़ इकट्ठा रही। चारों तरफ केवल उनके चाहने वाले ही दिखाई दिये। सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव मनसा सिविल अस्पताल से लाया गया। एंबुलेंस में उनके परिवारवाले मौजूद थे तो वहीं आसपास सुरक्षाकर्मी और फैंस नजर आए।

बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार दोपहर 12 बजे किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार से पहले फैंस ने उनके महलनुमा बंगले के बाहर जमा होकर श्रद्धांजलि अर्पित की। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार की जानकारी उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी गई। पोस्ट में लिखा गया, “हमारे भाई सिद्धू मूसेवाला का अंतिम दर्शन 31 मई को सुबह 8:30 बजे होगा। अंतिम संस्कार मूसा गांव में दोपहर 12 बजे किया जाएगा।” सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने बताया कि उनके अंतिम दर्शन पर उनके गांव में सिंगर का आखिरी गाना बजाया जाएगा और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *