Site icon

कियारा संग शादी की अफवाहों पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- ’10 साल तक ऐसा नहीं।….’

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ‘शेरशाह’ एक्टर्स को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि यह दोनों अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताते चलें कि करण जौहर को चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान सिद्धार्थ ने कियारा संग अपने रिश्ते को कबूल किया था। हालांकि अब शादी की खबरों पर खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिएक्ट किया है।

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की खबरों को केवल अफवाह बताया। उन्होंने कहा, “अगर मैं आने वाले दस सालों में देखूं तो ऐसा कुछ है नहीं। अगर मेरी शादी हुई तो मेरे लिए यह छुपाना बहुत ही मुश्किल होगा और मैं इसे सीक्रेट नहीं रख पाउंगा। ये कहीं ना कहीं से जरूर बाहर निकल आएगी।”

‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे सिद्धार्थ-कियारा
सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। इसके बाद दोनों सितारे हर पार्टी में साथ नजर आते थे। हालांकि कुछ महीनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं, जिन्हें सुनकर फैंस भी हैरान रह गए थे। उसके बाद दोनों का फिर से पैचअप हो गया था और फिर कियारा-सिद्धार्थ ‘भूल भुलैया 2’ के एक इवेंट में साथ नजर आए थे।

उड़ी थी शादी की अफवाह
‘कॉफी विद करण’ में सिद्धार्थ की एंट्री के बाद से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि बॉलीवुड के ये लव बर्ड्स साल 2023 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया गया था पहले दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे और बाद में पार्टी का आयोजन होगा। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के वेन्यू भी डिसाइड कर लिया गया था और खबरें थीं कि यह कपल दिल्ली में शादी रचाएगा।

Exit mobile version