इतने पारदर्शी कपड़े पहन घर से बहार निकलीं श्रुति, बनी Oops Moment का शिकार

इतने पारदर्शी कपड़े पहन घर से बहार निकलीं श्रुति, बनी Oops Moment का शिकार

श्रुति हासन (Shruti Hassan) दक्षिण की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह दिग्गज स्टार कमल हासन की बेटी हैं. श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वो अपनी मां सारिका ठाकुर और ब्वॉयफ्रेंड शांतुन हजारिका के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई थीं. यहां ये सभी सितारे डिनर के लिए पहुंचे लेकिन इस दौरान श्रुति हासन के लिए एक शर्मिंदगी वाला लम्हा आ गया था.

दरअसल श्रुति हासन ऊप्स मोमेंट (Shruti Hassan Oops Moment) का शिकार हो गई थीं. इस दौरान श्रुति ने प्लेन ब्लैक रंग के कपड़े पहने हुए हैं. इस लिबास में जब वो रोस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इन लम्हों को कैमरे लिए खड़े फोटोग्राफर्स ने अपने अपने-अपने कैमरों में कैद कर लिया. जो अब खूब वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रुति हासन, उनकी मां और ब्वॉयफ्रेंड रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान कैमरा जैसा ही उनकी ड्रेस की जानिब पहुंचा तो नजारा हैरान कर देने वाला था. दरअसल श्रुति हासन का प्लाजो इतना ट्रांस्पेरेंट था कि उनके अंडर गार्मेंट्स दिखाई दे रहे थे.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘बेस्टसेलर’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा वह आगे साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ तेलुगु फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाली हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *