शहनाज गिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रही हैं, गानों के जरिए कर रही हैं याद

शहनाज गिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रही हैं, गानों के जरिए कर रही हैं याद

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इमरान हाशमी और विद्या बालन की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ का ‘हंसी बन गए (Hansi Ban Gaye)’ गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज की दर्दभरी आवाज फैंस को खूब पसंद आ रही है। शहनाज गिल के इस वीडियो को वायरल होते ही, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भीड़ उमड़ आई है।

शहनाज गिल का पोस्ट

शहनाज गिल के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत ही खूबसूरत आत्मा हैं, मैं आपके ऊपर से अपनी नजरे नहीं हटा पा रही हूं। आपको बहुत सारा प्यार। भगवान आपको उबरने की शक्ति दें।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शहनज गिल जैसा कोई नहीं है। चाहे वो कोई भी एक्टर हो, हमारी शहनाज गिल के सामने बाकी सब पानी कम हैं।”

वहीं शहनाज गिल के इस गाने को सुनकर कुछ यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आज आपके इस बदले हुए रूप को देखकर सिद्धार्थ बहुत खुश होते।”

बिग बॉस 13 में फेमस हुई थी सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी
बता दें कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो में शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और शो के बाद भी यह जोड़ी साथ नजर आती थी। हालांकि 2 सितंबर साल 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें इस सदमे से उबरने में कई महीने लग गए थे।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *