नशे में धुत सारा अली खान ने छुआ सिक्युरिटी गार्ड का प्राइवेट पार्ट! वीडियो सामने आते ही भड़के लोग!

नशे में धुत सारा अली खान ने छुआ सिक्युरिटी गार्ड का प्राइवेट पार्ट! वीडियो सामने आते ही भड़के लोग!

सारा अली खान पर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने के आरोप लग रहे हैं। दरअसल, सारा अली खान हाल ही में अपनी करीबी दोस्त शरमिन सहगल के साथ मुंबई के एक हाई क्लास रेस्टोरेंट पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा को रेस्टोरेंट में जाते हुए जब पैपराजी ने कैप्चर किया तो वो नशे में नजर आ रही थीं। इसी दौरान रेस्टोरेंट में एंटर करते हुए सारा का हाथ गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड से टच हुआ। वीडियो आते ही कई लोग भड़कते हुए ये कह रहे हैं कि सारा ने नशे में जानबूझ कर गार्ड को गलत तरीके से हाथ लगाया है।

वीडियो वायरल होते ही एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, लोग पूछते हैं कि बायकॉट बॉलीवुड मूमेंट क्यों चलाया जा रहा है। ये उसी की एक वजह है। ड्रगीवुड हमारी फ्यूचर जनरेशन को बर्बाद कर रहे हैं। लोग सारा अली खान जैसे लोगों को फॉलो करते हैं जो हमेशा ही नशे में चूर नजर आती है। ये सबूत है नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो। यूजर ने पोस्ट में एनसीबी को भी मेंशन किया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये इतने नशे में है कि इसे पता भी नहीं चला कि इसने सिक्योरिटी गार्ड को हाथ लगाया।

https://dainik-b.in/2uJzwthkytb

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
वीडियो सामने आते ही कई लोगों ने बहस शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि लड़कियां किसी को भी टच कर लेती हैं लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती, लेकिन अगर यही किसी पुरुष ने किया होता तो उसके खिलाफ शिकायत कर दी जाती है।

ऐसे ही मामले में फंस चुके हैं टेरेंस लुइस
कुछ महीनों पहले टेरेंस लुइस भी इसी तरह के मामले में बुरी तरह फंसे थे। एक रियलिटी शो में टेरेंस का हाथ गेस्ट बनकर आईं नोरा फतेही की कमर पर लगा तो खूब हंगामा हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि लोग टेरेंस के खिलाफ केस करने की बात करने लगे। इस मामले में टेरेंस और नोरा दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी थी और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था और फोटो को मॉर्फ करके वायरल किया गया है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *