बड़ा टीवी, महंगा झूमर, बड़ा सा बेड… Sania Mirza ने दिखाई अपने बैडरूम की झलक

बड़ा टीवी, महंगा झूमर, बड़ा सा बेड… Sania Mirza ने दिखाई अपने बैडरूम की झलक

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने रूम की झलक दिखाई है. वीडियो में उनके रूम में झूमर, किंग साइज बेड, बड़ा टीवी जैसे महंगे सामान दिख रहे हैं.

भारत की सुपरस्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें उनके खूबसूरत घर के एक कमरे की झलक देखी जा सकती है. वीडियो में उनका बेडरूम भी दिख रहा है.सानिया मिर्जा के इस वीडियो में उनका शानदार बेडरूम नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत एक कमरे से होती है जिसमें कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. फिर अगले ही पल में सानिया अपने कमरे को दिखाती हैं. सानिया मिर्जा के इस रूम में जिसमें एक किंग साइज बेड, एक बड़ा झूमर, टीवी स्क्रीन, दो हरे रंग की आर्मचेयर कुर्सी भी दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- Talking to my room.
ना टॉप-ना ब्रा, ना तार-ना कोई कपडा, इस बार उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी को ढकने इस चीज का किया इस्तेमाल, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सानिया मिर्जा की गिनती भारत ही नहीं, दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ियों में होती है. हालांकि उन्होंने सिंगल्स में कम ही खेला लेकिन डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में उन्होंने ग्रैंड स्लैम खिताब जीते. हैदराबाद की सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी. शादी हैदराबाद में तो वलीमा पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था.

इस कपल के घर 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे ने जन्म लिया. बेटे का इजहान मिर्जा मलिक है. सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन और यूएस ओपन में महिला डबल्स खिताब जीते हैं. इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में मिक्स्ड डबल्स चैंपियन रही हैं.
शाहरुख खान की बेटी बिकिनी पहन तैरती दिखीं, फैंस बोले- ‘गजब का खूबसूरत बदन’

साल 2016 के ओलंपिक गेम्स में सानिया मिर्जा ने भारता का प्रतिनिधित्व किया. वह ओलंपिक गेम्स में सेमीफाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रही थीं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *