तलाक के बाद सामंथा-नागा चैतन्य ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएगा नागार्जुन का परिवार! कहा- पहले होती नहीं थी हिम्मत.

तलाक के बाद सामंथा-नागा चैतन्य ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएगा नागार्जुन का परिवार! कहा- पहले होती नहीं थी हिम्मत.

एक्ट्रेस सामंथा ने हाल ही में अपनी बोल्डनेस को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो पहले इतनी बोल्डनेस दिखाने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थीं.साउथ सुपरस्टार सामंथा फिलहाल तलाक के बाद अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. सामंथा के काफी सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस एक से बढकर एक शानदार फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का पारा हाई करती दिखाई देती हैं. सामंथा अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए काफी मशहूर हो चुकी है. अपने इस बोल्ड अंदाज को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलकर बात भी की है.

मैग्जीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा एक मशहूर मैगजीन के मई-जून 2022 की कवर गर्ल होंगी. ‘पीकॉक मैगजीन’ के कवर पेज के लिए एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड पोज दिए. अपने करियर के बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा कि एक समय था जब वह अपनी त्वचा को लेकर असहज महसूस करती थीं.

अब हो चुकी हैं कॉन्फिडेंट
सामंथा ने अपने कवर शूट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा मानना है कि इतने सारे प्रोजेक्ट पर काम करने के बाद, अब मैं कह सकती हूं कि मैं कॉन्फिडेंट हूं, और यह उम्र और मैच्योरिटी के साथ ही आता है.”

पहले नहीं होती थी हिम्मत

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अपनी त्वचा के साथ सहज होने में थोड़ा समय लगा. मैं अलग-अलग भूमिकाओं को आत्मविश्वास के साथ निभाती हूं, चाहे वह एक सेक्सी गाना हो या हार्डकोर एक्शन, जो मैं पहले कभी करने की हिम्मत नहीं कर पाती थी.”

सामंथा की आने वाली फिल्में
सामंथा के पास कई दमदार प्रोजेक्ट्स है. जिसमें ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ जैसी फिल्में हैं. बता दें कि सामंथा ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं.

सामंथा नागा का तलाक
इससे पहले ये एक्ट्रेस अपने तलाक को लेकर छाई हुई थी. सामंथा और नागा चैतन्य ने अचानक सेपरेशन का ऐलान किया. सामंथा और नागा की शाद टूटने से फैंस काफी हैरान हो गए थे. हालांकि जिस अंदाज में एक्ट्रेस ने वर्कफ्रंट में वापसी की वो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *