सलमा हायेक ने अपने बढ़ते ब्रेस्ट साइज को लेकर किया खुलासा, खुलकर बताया ब्रेस्ट साइज बढ़ने की वजह

सलमा हायेक ने अपने बढ़ते ब्रेस्ट साइज को लेकर किया खुलासा, खुलकर बताया ब्रेस्ट साइज बढ़ने की वजह

हॉलीवुड स्टार सलमा हायेक अपनी जबरदस्त अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। यूं तो सलमा हायेक 54 साल की हैं लेकिन बावजूद इसके वो आज भी अपने जबरदस्त बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

अपने ब्रेस्ट साइज की वजह से रहती हैं चर्चा में
एक खास वजह से सलमान हायेक पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, जिस तरह से उनके स्तन के साइज में कुछ सालों में लगातार बढ़ोतरी हुई है उसको लेकर भी फैंस कई तरह की बाते करते हैं। फैंस का कहना है कि सलमा हायेक ने ब्रेस्ट सर्जरी कराई है, जिसकी वजह से उनके ब्रेस्ट का साइज काफी बड़ा हो गया है। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमा हायेक ने इसके बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि उनके ब्रेस्ट प्राकृतिक हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने पहनी इतनी फिट ड्रेस की कैमरे में कैद हुआ उनके प्राइवेट पार्ट का आकार..देखें तस्वीरें..

क्या कराई है ब्रेस्ट सर्जरी
सलमा हायेक ने कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि मैंने अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई है, लेकिन मैं उन्हें कोई आरोप नहीं देती क्योंकि मेरे स्तन पहले काफी छोटे थे और शरीर भी मेरा पहले काफी पतला था। सलमा ने बताया कि कुछ महिलाओं के स्तन छोटे होते हैं, लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनका वजन बढ़ने पर उनका स्तन भी बड़ा होता है, जबकि कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनके बच्चे होने के बाद स्तनपान कराने की वजह से उनके स्तन बड़े हो जाते हैं और फिर छोटे नहीं होते।

मेनोपॉज ने बढ़ाई चिंता
सलमा हायेक ने कहा कि कुछ मामलों में ऐसा भी होता है कि जब महिलाएं मेनोपॉज की अवस्था में आती हैं तो उनके स्तन फिर से बढ़ने लगते हैं। मैं ऐसी महिला हूं जिसके स्तन हर स्तर पर बड़े हुए हैं, मेरा जब वजन बढ़ा, जब मैं गर्भवती हुई और जब मैं मेनोपॉज की अवस्था में पहुंची, हर स्तर पर मेरे स्तन का साइज बढ़ा।

बढ़ते ब्रेस्ट के बीच लोग इसकी बात नहीं करते हैं
अपने स्तन के बारे में रेड टेबल टॉक में बात करते हुए सलमा हायेक ने कहा कि जब मेरे स्तन का साइज बढ़ रहा था तो मुझे दर्द महसूस होता था। मेरा स्तन बड़ा हो रहा था और मेरी पीठ में दर्द होता था। लेकिन लोग इस बारे में बात नहीं करते हैं। मेनोपॉज के दौरान स्तन के साइज में काफी बढ़ोतरी होती है, ये कोई नहीं बताता है आपको। सलमा ने कहा कि महिलाओं की उम्र जाने का कोई समय नहीं होता है, आप कभी भी खुद की उम्र को रोक सकती हैं, आप किसी भी उम्र में रोमांटिक हो सकती हैं, हमे अधिकार है कि लोग हमे प्यार करें, हम यहां सिर्फ बच्चे पैदा करने के लिए नहीं आए हैं।
45 की उम्र में अमीषा अपना बदन दिखाकर कर रही अपने फेन्स को घायल, कैमरे के सामने दिखाया अपना टू-पीस लुक

डॉक्टर के सवाल से डर गई थीं सलमा
सलमा हायेक ने कहा कि जब मुझे इस बात का शक हुआ कि मैं मेनोपॉज में जा रही हूं तो मैंने डॉक्टर से मुलाकात की। लेकिन डॉक्टर ने मुझसे जिस तरह के सवाल किए उससे मैं काफी डर गई थी। डॉक्टर ने मुझसे पूछा कि क्या आपके कान पर बाल आ रहे हैं, आपकी मूंछ और दाढ़ी आ रही है, क्या आप जल्दी गुस्सा हो जाती हैं, बिना वजह रोती हैं, वजन तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आपके निजी अंग सूख रहे हैं। सलमा बताती हैं कि मेनोपॉज के लक्षण सुनकर मुझे काफी डर लगा था, लेकिन इससे आपको गुजरना होता है। डॉक्टरों ने मुझे ये नहीं बताया कि मेनोपॉज के दौरान स्तन का साइज भी बढ़ता है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *