ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में साज-सज्जा के लिए रिसाइकलिंग उत्पादों का होगा इस्तेमाल, शादी में नहीं होगा खाना बर्बाद

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में साज-सज्जा के लिए रिसाइकलिंग उत्पादों का होगा इस्तेमाल, शादी में नहीं होगा खाना बर्बाद

ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी को लेकर हर रोज नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि कपल अपनी शादी में इनवायरमेंट का खास ध्यान रखने वाले हैं। शादी से पहले भी कई मौके पर ऋचा और अली पर्यावरण संरक्षण के बारे में खुलकर बात करते आए हैं। ऐसे में दोनों की टीम्स शादी की तैयारियों में इस बात का खास ध्यान रख रही हैं कि उनकी शादी को किस तरह से इको फ्रेंडली बनाया जा सके।

शादी के चुना है खास वेडिंग प्लानर
ऋचा और अली ने शादी के लिए खास वेडिंग प्लानर चुना है। जो इको फ्रेंडली चीजों की मदद से सजावट करते हैं। इतना ही नहीं ये वेडिंग प्लानर्स इस बात का ध्यान रखते हैं कि शादी में ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया जाए, जिन्हें दोबारा रिसाइकल किया जा सके। सजावट से लेकर शादी के कार्ड तक में ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे पर्यावरण को नुकसान ना पहुंचे।

शादी में खाने को बर्बाद होने से बचाया जाएगा
ऋचा और अली की शादी के सभी फंक्शन में इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा, कि खाने की बर्बाद होने से बचाया जा सके। इसके लिए शादी में खास स्पेशलिस्ट का इंतजाम किया गया है, जो इन कामों के लिए जानी जाती है। इनता ही शादी में टीम्स को प्लास्टिक कचरे को कम करने और फंक्शन के दौरान रिसाइकिल होने वाले प्लास्टिक का इस्तेमाल करने को कहा गया है। ताकि, शादी में किसी भी तरह से पर्यावरण को नुकसान न पहुंचे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *