‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना ने जैसे ही उठाया हाथ, हो गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना ने जैसे ही उठाया हाथ, हो गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है, जिसके लिए वो लगातार मेहनत कर रही हैं. रश्मिका को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

रश्मिका का एयरपोर्ट लुक
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने कातिलाना लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार एक्ट्रेस फैशन के बीच में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनके लिए ही मुसीबत बन जाती हैं. कुछ समय पहले रश्मिका को एयरपोर्ट पर लाइम कलर के लॉग टॉप में स्पॉट किया गया था. जिसमें अभिनेत्री को देख हर कोई दंग रह गया।

हाथ उठाना, गजब ढा गया
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो फैंस ने उन्हें घेर लिया. उन्होंने फैंस को देखकर दूर से ही हाथ मिलाया. इसके साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें गुलदस्ते भी दिए. इस दौरान एक्ट्रेस ने जब ऊपर की तरफ हाथ उठाया तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट के वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

पहले भी ऊप्स मोमेंट की हुईं शिकार
यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट को इस तरह कैमरे में कैद किया गया है. इससे पहले भी रश्मिका (Rashmika Mandanna) कई बार ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं. एक लाइव प्रोग्राम के दौरान भी रश्मिका को ऊप्स मोमेंट की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी और उनकी जरा सी लापरवाही काफी दिनों तक खबरों में रही।

रश्मिका की फिल्में
‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी. कुछ समय पहले रश्मिका को रणबीर के साथ मनाली में स्पॉट किया गया था. बता दें, रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *