Jayeshbhai Jordaar : रिलीज से पहले ही खतरे में रणवीर सिंह की फिल्म, इस सीन ने फैलाया विवाद

Jayeshbhai Jordaar : रिलीज से पहले ही खतरे में रणवीर सिंह की फिल्म, इस सीन ने फैलाया विवाद

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अगर आप भी इसी लिस्ट में खुद को शामिल करते हैं तो आपको जानकर हैरानी होगी कि एक विवाद के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है.

एक सीन को लेकर उठा विवाद
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) विवादों में घिर गई है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. मगर अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें बढ़ा सकती है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में प्रसवपूर्व लिंग-जांच सीन को लेकर फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई. फिल्म के इस सीन पर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर हुई है जिसमें फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की गई है.

हाईकोर्ट में दी गई याचिका
फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जयेशभाई पटेल नाम के एक गुजराती व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी शादी शालिनी पांडे यानी मुद्रा पटेल से होती है. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि शादी के बाद जयेशभाई अपनी अजन्मी बच्ची के जीवन को बचाने के लिए लड़ता है और मुद्रा के गर्भ में बेटी है इसका पता लिंग जांच के दौरान पता चलता है. ट्रेलर में दिखाए गए इसी सीन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिका में कहा गया है कि प्रसव पूर्व लिंग जांच करना ‘कानूनी रूप से अपराध’ है. ऐसे में इस काम को बढ़ावा देने वाले सीन को हटा दिया जाना चाहिए. फिल्म के विवादों में फंसने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी रिलीज डेट को भी कुछ समय के लिए टाला जा सकता है.

रणवीर की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पास इस साल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के अलावा वो इन दिनों आलिया भट्ट के संग ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky and Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रहे हैं, यही नहीं वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सर्कस’ और अन्नियन का रीमेक जैसी बड़े बजट की फिल्म रिलीज होने वाली हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *