Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अप्रैल के दूसरे हप्ते में, रणधीर कपूर ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अप्रैल के दूसरे हप्ते में, रणधीर कपूर ने दिया ये जवाब

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सीरियस रिलेशन में हैं और इनके फैन्स को इनकी शादी का लंबे समय से इंतज़ार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी हो भी जाती लेकिन पहले वर्क कमिटमेंट फिर कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण यह शादी टलती चली गई थी. बहरहाल, एक बार फिर रणबीर और आलिया चर्चाओं में आ गए हैं. असल में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि किसी फाइव स्टार होटल की जगह रणबीर-आलिया आर.के हाउस से ही शादी करने वाले हैं.

इस बारे में मीडिया ने एक्टर रणधीर कपूर से भी बात की है जो कि रणबीर के अंकल हैं. आलिया से शादी की खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए रणधीर ने कहा कि, वे खुद इस समय मुंबई में नहीं हैं और उन्होंने इस शादी के बारे में कुछ भी नहीं सुना है. रणधीर के अनुसार, यदि उनके घर में इतनी बड़ी शादी होने जा रही होती तो कोई ना कोई उन्हें ज़रूर फ़ोन करके इस बारे में बता देता.

हाल, रणधीर की ही तरह सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा ने भी रणबीर-आलिया की शादी की खबर पर अपना रिएक्शन दिया है. आपको बता दें कि वीणा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के काफी क्लोज हैं. वीणा कहती हैं कि वे खुद आलिया से कुछ दिनों पहले ही मिली थीं लेकिन इस शादी को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक रणबीर-आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नज़र आने वाले हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *