राम कपूर ने किया था इस हीरोइन के साथ 17 मिनट तक रोमांटिक सीन, बाद में उन्होंने सनी लियोन के साथ भी किया रोमांस

राम कपूर ने किया था इस हीरोइन के साथ 17 मिनट तक रोमांटिक सीन, बाद में उन्होंने सनी लियोन के साथ भी किया रोमांस

आम तौर पर मोटे लोगो को समाज में बहुत ही अलग नजरिये से देखा जाता है। और, हिंदी सिनेमा में कोई मोटा तगड़ा व्यक्ति हीरो भी बन सकता है, यह तो कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। खुद को स्लिम फिट रखने के लिए हिंदी फिल्म जगत के हीरो घंटों जिम में पसीना बहाते हैं। ऐसे में जब राम कपूर छोटे परदे पर हीरो बनकर आए तो लोगो का उनके मोटापे को देखकर चौकना स्वाभाविक था। और, सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी राम कपूरने इसी कद काठी के साथ खूब धमाल मचाया। 1 सितंबर, 1973 को दिल्ली में जन्मे राम कपूर के करियर का टर्निंग प्वाइंट रहा एकता कपूर का शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, इस शो में उनकी और साक्षी तंवर की अंतरंगता को दर्शकों ने काफी पसंद किया।
KBC के मंच पर कंटेस्टेंट ने क्यों दबाया अमिताभ बच्चन का हाथ, जोर से चीख पड़े अमिताभ बच्चन

लव मेकिंग सीन ने मचाया तहलका
धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक ऐसा शो है जिसने अपने समय में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो ने छोटे परदे वह सब कुछ दिखा दिया, जिसे घरेलू धारावाहिकों में तब तक वर्जित ही माना जाता था। इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा था। और, एक रात एकता कपूर ने छोटे परदे पर तब तक का सबसे चर्चित सीन दिखा डाला। राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच फिल्माया गया ये लव मेकिंग सीन खासा चर्चा में रहा। छोटे परदे पर पहली बार ऐसा सीन फिल्माया गया था। ऐसा पहली बार हुआ कि किसी धारावाहिक में लगातार 17 मिनट तक एक उत्तेजक सीन चलता रहा।

वेब सीरीज में निभाए निगेटिव किरदार
टीवी में ज्यादातर सीधे-सादे नायक और रोमांटिक किरदार निभा कर खूब सुर्खियां बटोर चुके राम कपूर वेब सीरीज ‘अभय-2’ के साथ ही फिल्म ‘बहुत हुआ सम्मान’ में भी निगेटिव किरदार निभा चुके है। राम कपूर मानते हैं कि हर कलाकार खुद को अलग-अलग किरदारों में देखना पसंद करता है, लेकिन टीवी दर्शकों की पसंद अलग होती है। अगर एक बार उन्हें आपकी कोई छवि पसंद आ जाए तो किसी दूसरे किरदार में पसंद करना मुश्किल होता है।

सनी लियोनी के बने हीरो
सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं फिल्मों में भी राम कपूर हीरो बनकर आ चुके है। राम कपूर ने सनी लियोनी के हीरो के तौर पर फिल्म ‘कुछ कुछ लोचा है’ में काम किया है। इस फिल्म के निर्देशक देवांग ढोलकिया थे। हालांकि ये फिल्म सफल नहीं रही, लेकिन सनी लियोनी के साथ काम करके राम कपूर उन दिनों खूब सुर्खियों में रहे। इस फिल्म में राम कपूर ने प्रवीण पटेल का किरदार निभाया था।
‘मुन्ना माइकल’ की निधि अग्रवाल के बोल्ड अंदाज़ ने उड़ाए फैंस के होश, देखें स्टनिंग लुक्स

सफल होने के लिए स्लिम ट्रिम होना जरूरी नहीं
राम कपूर ने ये साबित किया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेसफुल होने के लिए आपको स्लिम ट्रिम फिगर वाला होना जरूरी नहीं है।टीवी के साथ-साथ राम फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। ‘मानसून वेडिंग’, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’, ‘उड़ान’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘एजेंट विनोद’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘बार बार देखो’ और ‘हमशकल्स’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में राम ने काम किया है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *