राजपाल यादव ट्रांसजेंडर बन निकले सपनो को सच करने, रुबीना दिलैक ने दिया साथ

राजपाल यादव ट्रांसजेंडर बन निकले सपनो को सच करने, रुबीना दिलैक ने दिया साथ

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. ‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतने के बाद जैसे उनकी किस्मत ही चमक गई है. काफी वक्त से अपनी डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ को लेकर चर्चा में हैं. अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में रुबीना के साथ राजपाल यादव को लीड रोल में देखा जा रहा है।

जानिए कैसी है ‘अर्ध’ की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो छोटे शहर के एक शख्स शिवा (राजपाल यादव) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक थिएटर आर्टिस्ट रह चुका है अब एक्टिंग में ही नाम कमाना चाहता है, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद शिवा को मुंबई में कोई मौका नहीं मिल रहा. ऐसे में अब बड़े शहर में अपने परिवार का गुजर-बसर करने के लिए अब शिवा ने एक अनोखा रास्ता खोज लिया है।

ट्रांसजेंडर बने राजपाल
शिवा अपनी पत्नी (रुबीना दिलैक) की मदद से अब मुंबई की सड़कों पर ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करते हुए लोगों से पैसे मांगते नजर आते हैं. सपनों की इस नगरी में अब शिवा भी अपने सपने पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश में हैं. अब शिवा एक्टर बनने के अपने सपनों को पूरा कर पाएंगे या नहीं. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा।

फिल्म से जुड़े मशहूर सिंगर्स
इस फिल्म के गानों में अरमान मलिक, सोनू निगम, पलक मुच्छल, रेखा भारद्वाज और दिव्या कुमार ने आवाज दी है. फिल्म में कुल 6 गाने हैं. इन गानों को पलाश मुच्छल ने कंपोज किया है. अब ‘अर्ध’ को लेकर फिल्म की टीम बेहद उत्साहित है. खासतौर पर रुबीना अपनी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहीं।

इस दिन यहां देख पाएंगे फिल्म
गौरतलब है कि पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रुबीना और राजपाल यादव के अलावा एक्टर हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाने वाला है. इसका प्रीमियर 10 जून को किया जाएगा।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *