बिग बॉस 16: सलमान खान के शो में Wild Card एंट्री पर राजीव अदातिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये बात

बिग बॉस 16: सलमान खान के शो में Wild Card एंट्री पर राजीव अदातिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये बात

कलर्स पर आने वाला सबसे फेमस टीवी शो बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है, तब से सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के इस कंटेस्टेंट्स खूब धमाल मचा रहे हैं। लेकिन इस शो में अभी कई और स्टार्स की एंट्री हो सकती है। कई स्टार्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। इसको लेकर कई नामों के लेकर चर्चा हो रही हैं। रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाले राजीव अदातिया को लेकर भी कहा जा रहा था कि वो सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। अब इसको लेकर खुद राजीव अदातिया ने चुप्पी तोड़ी है।

अभी तक नहीं आया कोई कॉल
रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में धमाल मचाने वाले राजीव अदातिया का नाम कई दिनों से बिग बॉस 16 से जोड़ा जा रहा था। इसी बीच राजीव अदातिया ने इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। आजतक से की गई खास बातचीत में राजीव अदातिया ने कहा, अभी तक मुझे मेकर्स की तरफ से कोई फोन नहीं आया है। लेकिन अगर मुझे बुलावा आता है तो मैं बिल्कुल शो का फिर से हिस्सा बन जाऊंगा। राजीव के इस बयान से ये तो साफ हो गया कि वो अभी शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आने वाले समय में शो के मेकर्स उन्हें बुलाते हैं तो वो जरूर जाएंगे।

बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा रहे चुके हैं राजीव अदातिया
राजीव अदातिया सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 15 का हिस्सा रह चुके हैं। इस सीजन में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। राजीव अदातिया के बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर आपकी क्या राय है? क्या राजीव अदातिया शो को एक नए मोड पर ले जाएंगे या जैसा चल रहा है वैसा चलता रहेगा। अपनी राय कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *