राज कुंद्रा ने खोले दुनिया के सामने अपनी पत्नी के घिनौने राज- मेने अपनी पत्नी को मेरे जीजा के साथ संबंध बनते रंगे हाथ पकड़ा था

राज कुंद्रा ने खोले दुनिया के सामने अपनी पत्नी के घिनौने राज- मेने अपनी पत्नी को मेरे जीजा के साथ संबंध बनते रंगे हाथ पकड़ा था

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है, आए दिन यह कपल सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करता रहता है और लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं, हालांकि यह एक्ट्रेस पर भी है. शिल्पा शेट्टी पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने अपना घर तोड़ने का आरोप लगया है, वहीं राज की पहली पत्नी ने भी शिल्पा शेट्टी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं.
बहार आया शिल्पा का दर्द, 22 साल की उम्र में इस एक्टर की वजह से खोई थी वर्जिनिटी

दरअसल, यह पहली बार है जब राज कुंद्रा ने मीडिया के खिलाफ स्टैंड लिया है, उन पर आरोप लग रहे थे, इसलिए उन्हें आगे आकर इस बारे में बात करनी पड़ी और उन्होंने इंटरव्यू में बड़ी-बड़ी बातें कही!
शिल्पा शेट्टी और बादशाह पर फूटा मिस यूनिवर्स हरनाज सिंधू के फैंस का गुस्सा, बोले- शर्म करो, जानें वजह

राज कुंद्रा ने कहा, “जब मैं इस मुद्दे पर बोलता हूं तो मुझे भी बहुत हल्का महसूस होता है क्योंकि मैं सच बोलने का साहस जुटा सकता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि कविता इस बारे में क्या सोचती है।” दरअसल मेरी मां ने मेरी पहली पत्नी कविता और मेरी बहन के पति वंश को कई बार अपमानजनक स्थिति में एक साथ देखा था और वह उस समय दो परिवार बर्बाद कर रहे थे जिसके बारे में उन्होंने एक बार भी नहीं सोचा था!
रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फाॅर्स’ में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आया फर्स्ट लुक

दूसरी ओर जब राज कुंद्रा से पूछा गया कि क्या वह पहली पत्नी से अलग होने के बाद कविता से मिले थे या उनसे बात की थी, तो उन्होंने जवाब दिया कि तब से मैंने कविता से कभी बात नहीं की, मैं आगे बात भी नहीं करना चाहता, मैं कोशिश करता हूं की मेरी बेटी मुझे मिल जाए, लेकिन कविता के परिवार ने ऐसा कभी नहीं होने दिया। मुझे पता है कि सही समय आने पर मेरी बेटी को मेरे पास आने से कोई नहीं रोक सकेगा। मैं अपनी बेटी को केवल 4 बार ही देख पाया हूं। शादी के बाद शिल्पा शेट्टी इंडिया शिफ्ट हो गईं और कविता नहीं चाहती थी कि मैं कभी अपनी बेटी से मिलूं और उस वक्त कोर्ट ने भी कविता के पक्ष में फैसला सुनाया!

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *