पटाखा की चंपा कुमारी याने राधिका मदन ने ओपन टॉप पहनकर सीढि़यों पर दिखाई अपनी खूबसूरती, देखें तस्वीरें

पटाखा की चंपा कुमारी याने राधिका मदन ने ओपन टॉप पहनकर सीढि़यों पर दिखाई अपनी खूबसूरती, देखें तस्वीरें

अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी मंजी हुई एक्टिंग के लिए खूब मशहूर हैं. राधिका मदान हर कैरेक्टर को बखूबी प्ले करने के लिए अपनी लुक और एक्सेंट को पूरी तरह से स्विच कर लेती हैं. ऐसे में राधिका की जब कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं तो खुद उनके फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं.

राधिका मदान को उनकी फिल्म ‘पटाखा’ में चंपा कुमारी के किरदार के लिए काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में राधिका ने गांव की अनपढ़ लड़की का किरदार निभाया था और इसे बेहद शानदार तरीके से उकेरा था. ऐसे में राधिका की जो तस्वीरें अब सामने आई हैं उन्हे देखने के बाद फैंस राधिका को चंपा के साथ कंपेयर कर मजे ले रहे हैं.
फ्लोरल ब्रालेट में बीच पर आमना शरीफ का बोल्ड लुक हुआ वायरल, तस्वीरों ने चढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

राधिका मदान टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. ऐसे में एक्ट्रेस ने यहां तैयार होकर अपना शानदार फोटोशूट कराया. राधिका का इस फोटोशूट की तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राधिका मदान ऑल ब्लैक लुक में गजब की हॉट लग रही है. उन्होंने अपने इस पैंट सूट लुक को हाई हील्स और खुले बालों के साथ टीम अप किया.

राधिका मदान ने सीढ़ियों पर लेटकर काफी सारे सिजलिंग पोज दिए. राधिका की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि वो रीयल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. बता दें कि राधिका की आने वाली फिल्मों का उनके फैंस का काफी बेसब्री से इंतजार है. ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.
प्रियंका चोपड़ा और निक ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर लीक हुआ उनका प्राइवेट वीडियो, देखें वीडियो

बता दें कि राधिका मदान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें शुरुआत में डायरेक्टर्स ने कहा था कि वो सुंदर नहीं दिखती हैं और उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *