निक जोनस को देख अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पाई प्रियंका, लाखो लोगो के बिच करने लगी लीप किस

निक जोनस को देख अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पाई प्रियंका, लाखो लोगो के बिच करने लगी लीप किस

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इससे जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज भी उनकी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने पति निक जोनस को किस करती नजर आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। वह अक्सर अपने पति पर प्यार बरसाती है।

प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर पति को किस किया
सिंगर मारिया कैरी ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास और जो जोनास ब्रदर्स के साथ शनिवार को न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया। जो जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के एंबेसडर के रूप में पेश किया। इसके बाद निक जोनस ने स्टेज पर कहा, ‘मैं उनकी पत्नी की इज्जत करता हूं। प्रियंका चोपड़ा जोनास में आपका स्वागत है। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा स्टेज पर आईं और निक जोनस के होठों पर किस किया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास का शुक्रिया अदा किया है
प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में मंच पर देखा गया, जिसमें अभिनेत्री केटी होम्स भी शामिल थीं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने अपने पति निक जोनस का शुक्रिया अदा किया।

प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ का समर्थन करती हैं
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से यूनिसेफ को सपोर्ट करती आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया की समस्याओं पर व्यंग किया। प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो उनके पास बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ के अलावा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *