बचपन में पापा के साथ करती थी मस्ती, अब कर रही पूरी दुनिया को अपना दीवाना, जानिए आखिर कोण है ये एक्ट्रेस

बचपन में पापा के साथ करती थी मस्ती, अब कर रही पूरी दुनिया को अपना दीवाना, जानिए आखिर कोण है ये एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी फोटोज सामने आती हैं, जिनमें अपने पसंदीदा स्टार्स को पहचानना काफी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है और उस फोटो को हम आपके लिए लाए हैं और जानना चाहते हैं कि क्या आप अपने फेवरेट स्टार को पहचान सकते हैं या नहीं. आपको बता दें कि इस स्टार को आज पूरी दुनिया जानती है, उन्होंने अपने टैलेंट से विश्वभर के लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. उसी हसीना ने आज अपने पिता के संग फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग अपने-अपने तुक्के लगा रहे हैं.

प्रियंका ने शेयर की फोटो
अगर आप नहीं समझ पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये फोटो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की है. एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने पिता को उनकी जयंती पर याद किया. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे डैड. वी मिस यू. एवरी डे. जिसका मतलब है कि पापा आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई, हम आपको रोज मिस करते हैं. प्रियंका के पति निक जोनस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कुछ दिल के इमोटिकॉन्स भी बनाए.
Vijay Deverakonda ने Liger रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान अनन्या से बना था संबंध, खुद को रोक पाना था बहुत मुश्किल

आपको बता दें कि प्रियंका के पिता का 2013 में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था. प्रियंका अपने पिता के बेहद करीब थीं और यहां तक कि एक्ट्रेस ने अपनी दाहिनी कलाई पर एक टैटू भी है जिस पर लिखा है ‘डैडीज लिटिल गर्ल’. पिछले साल, प्रियंका ने अपनी किताब लिखी – ‘अनफिनिश्ड’, जिसे उन्होंने अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया. किताब में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपने पिता की मृत्यु के बाद वो डिप्रेशन में आ गई थीं.

मौत के बाद भी नहीं रोका काम
प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा कि उन्हें आगे बढ़ने में पांच साल लग गए. किताब में, प्रियंका ने कहा की पिताजी की मृत्यु के पांच दिन बाद यानी मेरे पिता की चौथ के अगले दिन, ‘मैरी कॉम’ की शूटिंग शुरू होने वाली थी, और हालांकि फिल्म के निर्माता, संजय लीला भंसाली ने शुरुआत की तारीख को पोस्टपोन करने को भी कहा, लेकिन कर्तव्य की भावना और अनुशासन मुझे अपने पिता से विरासत में मिला था और सेना में उनके सत्ताईस साल मुझे उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने की अनुमति नहीं देंगे. हमेशा की तरह, काम ही मेरी थैरेपी थी. मैंने अपना सारा दुख और अपनी आत्मा का एक टुकड़ा डाल दिया मैरी कॉम के किरदार में.
करण जौहर के शो का कपिल शर्मा ने खुलेआम उड़ाया मजाक, कहा- ‘तुमने तो खोल रखी कॉफी की दुकान’

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और सीरीज ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर जल्द आएगी. इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *