अचानक लाइव चैट में ही उठ गया प्रियंका चोपड़ा का टॉप और दिखने लगा सब, पति निक के सामने हुईं शर्मसार

अचानक लाइव चैट में ही उठ गया प्रियंका चोपड़ा का टॉप और दिखने लगा सब, पति निक के सामने हुईं शर्मसार

प्रियंका चोपड़ा आज के समय में एक मशहूर अदाकारा हैं. उनकी ख्याति देश से लेकर विदेश तक फैली हुई है. आज के समय में वो ग्लोबल स्टार हैं उनकी एक गलती पूरी दुनिया को नजर आ जाती है. एक ग्लोबल स्टार होने के नाते एक्ट्रेस अपने स्टाइल का भी खूब ध्यान रखती हैं, लेकिन कभी-कभार वो इस चक्कर में ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है वहीं उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो दूर दुनिया भर से लोग उनको पसंद कर रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में विदेशी सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचा ली थी वही दोनों की शादी ने दुनियाभर के तमाम प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोरी थी. शादी के बाद से प्रियंका और निक के कई वीडियोज वायरल हुए. कई बार तो वो अपने पति के सामने ही ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

प्रियंका का ऊप्स मोमेंट
प्रियंका का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक लाइव सेशन का है दरअसल यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है वही दोनों के एक लाइव चैट के जरिए ही यह वीडियो सामने आया है और दोनों ने अपने चाहने वालों को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी थी यह उस समय की बात है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आइसोलेसन में थे. प्रियंका चोपड़ा उनके पति का यह लाइव वीडियो में दोनों ही काफी ज्यादा अंदाज से रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हैं और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक सूट पहना हुआ था हालांकि कुछ ऐसा मुंह में सामने आ गया जब प्रियंका चोपड़ा को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bihari Voice (@biharivoicenews)

प्रियंका की फिल्में
प्रियंका चोपड़ा अपने पति को किस करते हुए जैसे ही सोचने लग जाती है तो इस दौरान अचानक से उनकी टॉप का साइड कट काफी आगे हो जाता है और प्रियंका चोपड़ा में फंस जाती है. एक्ट्रेस का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अमेजम प्राइम की सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ‘द मैट्रिक्स 4’ में नजर आई थीं और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी वो अहम भूमिका निभाएंगी.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *