Adipurush Teaser Review: प्रभास का टारगेट सही था, ‘आदिपुरुष’ फ्लॉप की सीरीज को उलट देगा

Adipurush Teaser Review: प्रभास का टारगेट सही था, ‘आदिपुरुष’ फ्लॉप की सीरीज को उलट देगा

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का धांसू टीजर जारी हो चुका है। इस फिल्म के प्रभु राम के रूप में नजर आए प्रभास फैंस का दिल जीतने में सफल हुए हैं। यहां जानें कैसा है फिल्म का टीजर।

Adipurush Teaser Review: ‘बाहुबली’ के बाद फिर वैसी ही एक बड़ी हिट की तलाश में जुटे साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर आज जारी हो गया। इस फिल्म के टीजर को भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से जारी किया गया। जिसके लिए फिल्म की पूरी टीम उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी में पहुंची थी। जहां से मेकर्स ने बकायदा पूजा-अर्चना के बाद अपनी फिल्म का टीजर पूरी दुनिया को दिखाया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को लेकर काफी चर्चा चल रही है। चलिए अब आइए जानते हैं कि आखिर कैसा है प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर?

क्या तीसरी फ्लॉप फिल्म देने से बच पाएंगे प्रभास?
बाहुबली सीरीज के बाद बेशक सुपरस्टार प्रभास देश के सबसे बड़े पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। उनके स्टारडम को इस फिल्म ने इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया कि अब प्रभास की हर फिल्म पर दर्शकों की पैनी नजर रहती है। हालांकि इसके बाद फिल्म स्टार ने साहो और राधे-श्याम जैसी फिल्मों से फैंस को निराश किया। अब सुपरस्टार की इस फिल्म आदिपुरुष से हर किसी को भारी उम्मीदे हैं। जारी हुआ फिल्म का टीजर इशारा दे रहा है कि अबकी बार सुपरस्टार प्रभास का निशाना सटीक लगने वाला है।

यहां देखें आदिपुरुष का टीजर

शानदार वीएफएक्स से सजी है प्रभास की फिल्म
सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष काफी हद तक फैंस को तान्हाजी की याद दिलाती है। फिल्म का विजुलाइजेशन काफी शानदार है। टीजर में कुछ पल हैं जहां दर्शकों को ‘वाउ’ कहने तक के मौके मिलते हैं। सैफ अली खान का लंकेश अवतार… उनके दस सिर की झलक… कृति सेनॉन के झूले वाला सीन और प्रभास का पानी के अंदर वाला सीन काफी शानदार है। असुरों के रूप में उड़ने वाले अजीब प्राणी आपको आदिपुरुष की एकदम अलग दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हैं।

शरद केलकर की आवाज ने फिर लौटाया प्रभास का चार्म
खुशी की बात ये है कि एक बार फिर सुपरस्टार प्रभास के लिए एक्टर शरद केलकर अपनी आवाज दे रहे हैं। उनकी वॉयस ने सुपरस्टार प्रभास के व्यक्तित्व में चार चांद लगा दिए हैं। बाहुबली के बाद शरद केलकर फिर से प्रभास की आवाज बनकर लौटे हैं। जिससे प्रभास अपनी फ्लॉप फिल्मों के चक्रव्यूह से बाहर निकलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *