कंगना के शो में पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने फैंस ने ज्यादा वोट दिए

कंगना के शो में पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने फैंस ने ज्यादा वोट दिए

कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने हाल ही में 200 मिलियन व्यूज क्रॉस किए हैं। शो में इरॉटिक कंटेंट क्रिएटर पूनम पांडे ने भी एंट्री ली है। बीते हफ्ते पूनम का नाम चार्टशीट में आया था, जिसके बाद उन्होंने दर्शकों से वादा किया था कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट देकर बचा लेते हैं, तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उतार देंगी।

पूनम ने पूरा किया वादा
रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंगना ने बताया कि पूनम को इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। फिर क्या था पूनम की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद पूनम भी अपना वादा पूरा करने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया। साथ ही गेम को अपना 100 % देने के बात की।

कैमरे के सामने उतारी टीशर्ट
पूनम अपना वादा पूरा करते हुए कैमरे पर आकर अपनी व्हाइट टीशर्ट उतारती हैं और फिर तुरंत उसे पहन लेती हैं। इसके बाद वह कहती हैं, मैंने अपना प्रॉमिस भी पूरा किया और शो की मर्यादा भी नहीं टूटी। उन्होंने इस दौरान बताया कि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं, इसलिए वे कुछ ऐसा नहीं कर सकती जिससे उनकी कमिटमेंट टूटे। इसके बाद से पूनम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

शो के दौरान पूनम यह भी बता चुकी हैं कि लोग रात में उनकी वीडियो देखते हैं और सुबह उठकर उन्हें ट्रोल करते हैं। वह इस रियलिटी शो के माध्यम से अपना असली पक्ष अपने फैंस के सामने रखना चाहती हैं। खैर लॉकअप में बंद सभी कैदी जानते हैं कि पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग काफी है, ऐसे में वह लॉकअप की ट्रॉफी अपने नाम कर पाएंगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *