हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, आप किसी भी समय मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं

हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, आप किसी भी समय मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं

बीते कुछ वर्षों में दर्शकों का रुझान ओटीटी की तरफ काफी ज्यादा बढ़ गया है। कोरोना महामारी की वजह से जब सिनेमाघरों में ताले लगे, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने ही लोगों का मनोरंजन किया। हालांकि अच्छे कंटेंट के बावजूद ये प्लेटफॉर्म्स बोल्ड सीन और आपत्तिजनक भाषा के लिए अक्सर विवादों में भी रहे हैं। यही वजह है कि कई बार परिवार के साथ इन सीरीज को देखते समय लोग असहज हो जाते हैं। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। लोग इसे फ्री में तो देख सकते हैं, लेकिन परिवार के साथ बिलकुल भी नहीं देख सकते।

हेलो मिनी
यह वेब सीरीज कहानी के लिहाज से तो अच्छी है, लेकिन इसमें बोल्ड सीन की भरमार भी है। इस वेब शो में हर सीजन के अंत तक आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा, लेकिन अंतरंग दृश्यों की वजह से आप इसे अपने परिवार के साथ बिलकुल भी नहीं देख सकते। इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकता है।

मोंटी पायलट
लिस्ट में दूसरे नंबर पर मोंटी पायलट नाम की वेब सीरीज है। यह सीरीज भी आप फैमली के साथ नहीं देख सकते हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे बोल्ड सीन की भरमार है। बता दें कि यह सीरीज बंगाली भाषा में बनाई गई थी, जिसका हिंदी डब ओटीटी पर फ्री में मौजूद है।

पेइंग गेस्ट
पेइंग गेस्ट वेब सीरीज भी एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। साल 2017 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में भी बोल्डनेस का खूब तड़का लगाया गया है।

बुलेट्स
एक्ट्रेस सनी लियोनी को उनके बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा वह ओटीटी पर भी कई सीरीज में नजर आ चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज बुलेट्स इन्हीं में से एक है। इस सीरीज में करिश्मा तन्ना और सनी लियोनी लीड रोल में नजर आई थीं। इस सीरीज के कई बोल्डनेस से भरे हुए दृश्य फिल्माए गए हैं।

डैमेज्ड
अमृता खंविकर और करीम हाजी की मुख्य भूमिका वाली इसी वेब सीरीज में भी मेकर्स के द्वारा खूब बोल्ड सीन परोसे गए हैं। एमएक्स प्लेयर पर मौजूद इस वेब सीरीज को सस्पेंस और बोल्डनेस के कॉम्बिनेशन के साथ लोगों के सामने पेश किया गया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *