Nora Fatehi के हुस्न का पहरेदार बना उसका काला तिल, वो 5 मौके जब अटका था आशिकों का दिल

Nora Fatehi के हुस्न का पहरेदार बना उसका काला तिल, वो 5 मौके जब अटका था आशिकों का दिल

बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल तिल पे अटक जाए आशिकों का दिल.. हां… नोरा के तिल के बारे में क्या कहना है। दीवानो का दिल यहीं अटक जाता है। लेकिन यह तिल नोरा का संरक्षक भी है जो उसकी सुंदरता की रक्षा करता है।

नोरा की खूबसूरती को संग-ए-मरमार कहना गलत नहीं होगा। बेदाग और लाजवाब। इसलिए इस पर मरने वालों की कमी नहीं है। नोरा को स्टाइल का क्रेज है, लेकिन उनकी खूबसूरती की चर्चा कम नहीं है। नोरा खूबसूरती की जीती-जागती मिसाल हैं।

नोरा की खूबसूरती उनके तिल की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है जो उनकी खूबसूरती की रक्षा करता है। जी हां… आप सोच रहे होंगे कि नोरा को किससे बचाना है। तो सर, जब खूबसूरती बेमिसाल हो तो फैन्स भी कम नहीं होते और नोरा की चाहत तो हर किसी की होती है। ऐसे में यह तिल नोरा को लोगों की बुरी नजर से बचाता है।

नोरा भी कहां कम है.. वह भी इस तिल को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती और बस इस तिल को देखकर नोरा के चाहने वालों का दिल अटक जाता है और फिर उनके पास सांस लेने के अलावा कुछ नहीं रह जाता है. नोरा की खूबसूरती कनाडा से लेकर भारत तक फैल चुकी है।

नोरा का ये तिल अक्सर डीप नेक ड्रेसेस में देखा जाता है और ये वाकई में चांद पर लगे टीके की तरह है. नोरा का अंदाज कमाल का है और इसी अंदाज पे फ़्रेंस मर मिटने को तैयार रहते हैं. हम तो बस इतना कहते है कि नोरा की इन तस्वीरों के जरा दिल संभाल के देखे।

नोरा फतेही इन दिनों भारत की जान हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका भारत से गहरा नाता जरूर है, शायद यही वजह है कि सात समंदर पार से लोगों ने इस खूबसूरती को खुलकर अपना लिया है. आज नोरा भारतीयों के दिलों पर राज करती हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *