जंगल में सरोवर देख ‘तारक मेहता’ की सोनू ने हटा दिए अपने एक-एक करके कपडे

जंगल में सरोवर देख ‘तारक मेहता’ की सोनू ने हटा दिए अपने एक-एक करके कपडे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज हर घर में लोकप्रिय हो गया है क्योंकि यह एक कॉमेडी शो है जिसे लोग परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं। लोग इस शो के हर किरदार को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं इतना ही नहीं जिन किरदारों ने इस शो को छोड़ा है उन्हें भी आज फैंस याद कर रहे हैं. ऐसे किरदार आज भी फैंस के दिलों में खास जगह रखते हैं और उन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली. कभी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का रोल निभाने वाली निधि हाल ही में काफी बोल्ड हो गई हैं.

मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय ने चंद रुपए के लिए किया था ऐसा फोटोशूट! आप विश्वास नहीं करोगे

निधि ने छलांग लगाई नदी में
निधि भानुशाली के कई बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और उन्हीं में से एक वीडियो है जिसमें वह अपने कपड़े उतारकर नदी में कूदती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आते ही फैंस को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। शो में इतना सिंपल दिखने वाली सोनू असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हो सकती है इसका अंदाजा किसी को नहीं था.

निधि ने शेयर की बोल्ड सेल्फी
निधि भानुशाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने ऊपर से ब्रालेट और नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर खूबसूरत ब्रालेट दिखाया है। कुछ लोग उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

शादी की जल्दी में रहते पोपटलाल नहीं है सिंगल, घर से भाग कर की थी शादी

निधि भानुशाली 2012 में शो का हिस्सा बनीं
बता दें कि निधि भानुशाली ने साल 2012 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। उनसे पहले यह रोल ज़िल मेहता ने निभाया था। हालांकि निधि ने भी सात साल बाद 2019 में शो छोड़ दिया। पलक सिधवानी फिलहाल यह भूमिका निभा रही हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *