‘एक हजारा में मेरी बहना है’ से अपना नाम बनाने वाली निया शर्मा ने कार के अंदर खोल दिए शर्ट के बटन

‘एक हजारा में मेरी बहना है’ से अपना नाम बनाने वाली निया शर्मा ने कार के अंदर खोल दिए शर्ट के बटन

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक से लोगों का दिल चुराती रहती हैं.एक बार फिर निया ने एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के दिल जोर से धड़कने लगते है. निया ने हाल ही में कार में बैठकर ऐसे किलर पोज दिए हैं कि आपका भी दिल धक्-धक् करेंगा। टीवी सीरियल ‘एक हजारा में मेरी बहना है’ से अपना नाम बनाने वाली निया शर्मा इस फोटो की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं।
जेठालाल से हुई बहुत बड़ी गलती! जेठालाल को बबीता जी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

निया का कातिलाना अंदाज
निया शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस बिल्कुल कातिलाना लग रही हैं.इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए निया ने शर्ट के बटन खोल दिए हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में निया व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने शिमरी कोट पेयर किया है। यहां वह खुले बटन के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।
क्या तीसरी बार माँ बनने जा रही है करीना कपूर? पटौदी परिवार में जल्द सुनाई देगी किलकारियां! पेट छुपाने की लाख कोशिशो के बावजूद दिख गया बेबी बंप

निया का काम
अपने बोल्ड लुक को पूरा करने के लिए निया शर्मा ने स्मोकी मेकअप किया था और बालों को ढीला रखा था. निया की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका गाना ‘हरन’ कुछ समय पहले रिलीज हुआ है. इस गाने को खूब सफलता मिली। इससे पहले निया ‘फूंक ले’ में नजर आई थीं। इस गाने में उनका बेहद बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला.
मलाइका ने पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, ऊपर से किए हाथ खड़े, दिख गया वह जो नहीं दिखाना था

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *