कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देते बेकाबू हुए थे मिथुन, सुष्मिता का हुआ था बुरा हाल

कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देते बेकाबू हुए थे मिथुन, सुष्मिता का हुआ था बुरा हाल

फिल्म इंडस्ट्री जितनी रंगीन है, यहां के अभिनेता और अभिनेत्रियां भी उतने ही रंगीन हैं। जी हां, बॉलीवुड में सब कुछ चलता है। प्यार के मामले में छोटा हो या बड़ा, कोई कम नहीं है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन को इस तरह पर्दे पर उतारा कि उन्होंने अपने मतभेदों को आड़े नहीं आने दिया. इन्हीं में से एक हैं मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन, जिनका किसी न किसी वजह से झगड़ा हुआ था।

जिस वजह से कभी कोई खुलासा नहीं हुआ और न ही उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात की, लेकिन दोनों से जुड़ी कई ऐसी खबरें थीं, जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं बल्कि इन दोनों को पता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म चिंगारी के एक सीन में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सुष्मिता सेन के साथ एक बोल्ड सीन करने वाले थे, जिसे लेकर सुष्मिता सेन काफी नर्वस थीं. क्योंकि कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे. ऐसे में जब यह सीन सामने आया तो सुष्मिता सेन मान गईं, लेकिन उनके अंदर एक झिझक थी. लेकिन किसी तरह दोनों ने इस बोल्ड सीन को पर्दे पर पेश किया. लोगों ने इसे खूब पसंद किया। वहीं इसने सभी को हैरान कर दिया, जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्म में एक इंटीमेट सीन के दौरान होश खोने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने कहा कि इस सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर होश उड़ गए।

आमिर खान पिछले 5 साल में कभी KGF के मेकर्स से तो कभी दर्शको से मांग चुके है माफ़ी, आखिर क्यों बार-बार माफ़ी मांगने की नौबत आती है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस सीन को शूट करने के लिए कई रीटेक देने पड़े, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से में सेट से चली गईं. साथ ही सुष्मिता बाद में फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि रेप सीन की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। वहीं निर्देशक ने इसे टालते हुए कहा कि हो सकता है कि उनके साथ अनजाने में ऐसा हुआ हो। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हर जगह ऐसा कह दिया, जिससे मिथुन पूरी तरह टूट गए।

उर्फी जावेद ने एक बार फिर चाहत खन्ना पर साधा निशाना, कहा- अगर सामने वाला नीचे…
अंत में सुष्मिता सेन ने स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की थी। मिथुन चक्रवर्ती जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के इस तरह के बयान से फिल्म में हड़कंप मच गया है. मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी अदाकारी के फैंस आज भी जश्न मना रहे हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *