कंगना के सामने एक्ट्रेस ने किया डायरेक्टर का पर्दाफाश, कहा रिलेशनशिप में प्रेग्नेंट करके छोड़ दिया साथ; कराना पड़ा अबॉर्शन

कंगना के सामने एक्ट्रेस ने किया डायरेक्टर का पर्दाफाश, कहा रिलेशनशिप में प्रेग्नेंट करके छोड़ दिया साथ; कराना पड़ा अबॉर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप (Lock Upp)’ होस्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस शो में कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़े एक से बढ़कर एक हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब इस लिस्ट में अभिनेत्री मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का नाम भी जुड़ गया है. मंदाना ने एक मशहूर डायरेक्टर के साथ बने रिलेशन को लेकर बात की है. इस दौरान फिल्म इंटस्ट्री का काला सच जानकर हर कंटेस्टेंट हैरान दिखा तो वहीं मंदाना का दर्द सुनकर कंगना की आंखों से भी आंसू झलक आए.

कराना पड़ा अबॉर्शन
सोशल मीडिया पर इस शो का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें मंदाना (Mandana Karimi Relation) शो में अपना दर्द जाहिर करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने मशहूर डायरेक्टर के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए बताया कि दोनों ने सैटल होने का फैसला किया था और बच्चे की प्लानिंग भी की थी लेकिन ऐसा होने पर वो इंसान घबराने लगा और मंदाना को अबॉर्शन (Mandana Karimi Abortion) कराना पड़ा. ये बताते हुए मंदाना फूट-फूट कर रो पड़ीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों से आंसू झलक गए.

पीछे हट गया डायरेक्टर
शो में प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut Emotional) ने जब सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा, तो वह सबसे पहले बजर दबाती हैं. मंदाना कहती हैं, “जिस समय मैं अपने सेप्रेशन से जूझ रही थी (वह गौरव गुप्ता के साथ अपने तलाक का जिक्र कर रही थीं). मेरी एक सीक्रेट रिलेशनशिप थी. मेरा संबंध एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक से था जो महिलाओं के अधिकारों की बात करता है. वह कई लोगों के लिए आइडियल भी हैं. हमने प्रेग्नेंसी की प्लानिंग की, लेकिन जब ऐसा हुआ, तो वह पूरी तरह से पीछे हट गया…उसने मेरे लिए बहुत कुछ खत्म कर दिया.”

ये हैं शो में कंटेस्टेंट
बता दें कि लॉकअप इन दिनों एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर स्ट्रीम हो रहा है. मुनव्वर फारूकी, अंजली अरोड़ा, पायल रोहतगी, विनीत, जीशान खान और करणवीर बोहरा इस शो का हिस्सा हैं. इस रविवार को विनित कक्कड़ शो से बाहर हो गए हैं.

मंदाना करीमी-गौरव गुप्ता की शादी
आपको बता दें कि मंदाना करीमी (Mandana Karimi Wedding) ने साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) से धूमधाम से शादी की थी. हालांकि अपनी शादी से पहले जहां दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया, तो वही शादी के कुछ महीने में ही वह अपने पति गौरव गुप्ता से अलग हो गईं. मंदाना करीमी ने अपने पति से अलग होने की वजह घरेलू हिंसा बताई थी, सिर्फ गौरव पर ही नहीं उनके परिवार पर भी मंदाना करीमी ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. बीते साल ही गौरव और मंदाना का तलाक हुआ है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *