मलाइका ने पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, ऊपर से किए हाथ खड़े, दिख गया वह जो नहीं दिखाना था

मलाइका ने पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, ऊपर से किए हाथ खड़े, दिख गया वह जो नहीं दिखाना था

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा रविवार रात फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में शिरकत करने पहुंचीं। इस बीच सोशल मीडिया पर मलाइका का लुक सामने आया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।
मलाइका ने कहा… अरबाज हर रात शराब पीकर.. मारपीट और करते थे ऐसा गंदा काम…

मलाइका ने अब अपने खुद के फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका दोनों हाथ ऊपर उठाकर बेहद सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान मलाइका ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आईं। आगे की स्लाइड्स में देखें इस दौरान मलाइका की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें।
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार! कैमरे की नजर पड़ते ही दिखा सब कुछ

मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं लेकिन आए दिन उनकी जो तस्वीरें और वीडियो सामने आती हैं उन्हें देखकर फैंस का मानना ​​है कि वह एक पुरानी शराब की तरह हैं, जो समय के साथ बेहतर होती जा रही है.
मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में कदम रखते ही गर्मी को बढ़ा दिया, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हुए बेकाबू, देखें अनदेखी तस्वीरें

मलाइका के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था जो सामने से काफी डीप नेक था। ऐसे में मलाइका के क्लीवेज भी काफी हद तक सामने आए थे।
बिना इनरवियर पहने घर से निकलीं मलाइका अरोड़ा, कैमरे की नजर में आते ही हुइ ऑप्स मोमेंट की शिकार

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ पेरिस से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। अभिनेत्री ने वहां से कई तस्वीरें साझा कीं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। मलाइका को पेरिस से लौटने के बाद पहली बार किसी इवेंट में देखा गया।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *