‘लॉक अप’ के विनर मुनव्वर फारूकी ने दिया अंजलि को धोखा! शेयर की मिस्ट्री गर्ल संग रोमांटिक फोटो,फैंस को लगा तगड़ा झटका

‘लॉक अप’ के विनर मुनव्वर फारूकी ने दिया अंजलि को धोखा! शेयर की मिस्ट्री गर्ल संग रोमांटिक फोटो,फैंस को लगा तगड़ा झटका

Lock Upp शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसकी वजह मुनव्वर का एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक पोज देना है.

मुनव्वर फारूकी ( Munawar Faruqui) ‘लॉक अप’ शो जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थीं लेकिन शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अंजलि को धोखा दे दिया है. जिसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटो है.

कैमरे के सामने हुए कोजी

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एक लड़की के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में जो मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है उसका नाम नाजिल बताया जा रहा है. इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद मुनव्वर फारूकी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर के सामने ही फैंस इसे मुनव्वर की रियल लाइफ लेडी लव बता रहे हैं.

फोटो हो रही वायरल
मुनव्वर ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो ये सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई. हर कोई इस तस्वीर और मुनव्वर के इस मिस्ट्री गर्ल के रोमांटिक पोज को लेकर बात कर रहे हैं.

शो में अंजलि के साथ के लव के चर्चे


खास बात है कि ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की नजदीकियों के काफी चर्चे थे. ये दोनों शो में काफी वक्त एक साथ बिताते और एक दूसरे से ऐसी बातें करते हुए स्पॉट होते थे कि इनके लव एंगल के चर्चे शो में काफी रहे.

मिले 20 लाख रुपये
‘लॉक अप’ शो जीतने के बाद मुनव्वर को 20 लाख रुपये की कैश प्राइज मनी के साथ विदेश यात्रा का मौका मिला है. जिसमें एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप शामिल है. मुनव्वर के साथ टॉप 2 में पायल रोहतगी पहुंची थीं. शो की जज कंगना रनौत ने शो के विजेता का नाम एनाउंस किया. ऐसे में पायल रोहतगी शो की पहली रनरअप रहीं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *