सलमान खान की को-स्टार वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, एबॉशन को लेकर कहा- कोई पछतावा नहीं…

सलमान खान की को-स्टार वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, एबॉशन को लेकर कहा- कोई पछतावा नहीं…

फिल्म ‘रेडी’ में सलमान खान के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री कुबरा सैत ने 27 जून को अपनी पहली किताब ‘ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमोयर’ का विमोचन किया। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस ने बचपन में होने वाले शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंसी तक जैसी बातों का भी जिक्र किया.

वह माँ बनने के लिए तैयार नहीं थी
किताब में कुब्रा सैत ने कहा है कि वह 2013 में छुट्टी पर अंडमान गई थीं। एक रात वह स्कूबा डाइविंग करने गई, फिर उसने थोड़ी शराब पी। इसी बीच वह अपने एक दोस्त से एंटिमट हो गई थी। पीरियड्स मिस होने के कुछ दिनों बाद जब उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव आई। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, “एक हफ्ते बाद मैंने अबॉर्शन करने का फैसला किया क्योंकि मैं इस बीच मां बनने के लिए तैयार नहीं थी।

क्या होता है बॉलीवुड की लेट नाईट पार्टी में? सच जानकर आपको आंखों पर यकीन नहीं होंगा, देखे तस्वीरें

अब हाल ही में टाइम्स डिजिटल को दिए एक इंटरव्यू में कुबरा ने कहा, “बेशक मैं उस समय एक भयानक व्यक्ति की तरह महसूस कर रह थी। लेकिन वह एहसास मुझे कैसा महसूस हो रहा था, उससे नहीं आया, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि दूसरे लोग इसे कैसे स्वीकार करेंगे। ” कुबरा ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है।

उर्फी जावेद ने खोला बिग बॉस के घर का काला चिढ़ा, कहा- कई बार हो चुका है सेक्स, खुद सलमान भी इन सब में हैं शामिल?

कुब्रा सैत ने कहा कि उम्र के उस पड़ाव पर वह मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं, वह अभी भी इसके लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि, जब कुबरा से पूछा गया कि उन्होंने अपनी किताब में इसका जिक्र क्यों किया, तो अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने विचारों में स्पष्टता चाहती हैं और वह इसे साझा करने में सहज महसूस करती हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *