‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने से पहले बोले KRK, ‘अगर मुझे कुछ होता है तो जिम्मेदार आमिर खान…’

‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने से पहले बोले KRK, ‘अगर मुझे कुछ होता है तो जिम्मेदार आमिर खान…’

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाने पर लेते हैं। केआरके अक्सर हर नई फिल्म की समीक्षा करते हैं, लेकिन वह अपनी नकारात्मक समीक्षाओं के लिए भी आलोचनाओं के घेरे में आ जाते हैं। केआरके इन दिनों बॉलीवुड की दो आने वाली फिल्मों ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने आमिर खान के लिए ट्वीट किया, जिसमें केआरके ने अभिनेता को धन्यवाद दिया क्योंकि उन्हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग के लिए बुलाया गया था। वहीं अब फिल्म देखने जाने से पहले कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया है.

केआरके ने यह ट्वीट आमिर खान के लिए किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी आमिर खान की होगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कल मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी परीक्षा है। मुझे लगातार तीन घंटे ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखना है। अगर मेरे साथ कुछ गलत होता है तो आमिर खान जिम्मेदार हैं! क्योंकि उसके पास बहुत सारे विकल्प हैं। तीन घंटे की यातना सहने की मुझमें हिम्मत नहीं है।
धीरज धूपर और विन्नी अरोरा के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, शादी के छह साल बाद हुआ बेटे का जन्म

कुछ देर पहले केआरके ने एक और ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह फिल्म देखना शुरू कर चुके हैं। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा कि अब मेरे भाई आमिर खान द्वारा आयोजित स्पेशल शो में लाल सिंह चड्ढा फिल्म देख रहा हूं!

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर नजर आएंगी। उनके साथ साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में हैं। सभी की निगाहें इस फिल्म के कलेक्शन पर होंगी क्योंकि पिछले काफी समय से आमिर खान की फिल्म का ट्विटर पर बहिष्कार किया जा रहा है। इसके अलावा अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच क्लैश होगा।
दो पत्नियों और चार बच्चों के पिताने उर्वशी रौतेला को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- हमारे बीच…

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *