कैटरीना कैफ ने बर्थडे पर शेयर की देवर सनी कौशल की अनदेखी फोटो, कैटरीना के पैर छूते नजर आए विक्की कौशल के भाई

कैटरीना कैफ ने बर्थडे पर शेयर की देवर सनी कौशल की अनदेखी फोटो, कैटरीना के पैर छूते नजर आए विक्की कौशल के भाई

Katrina Kaif Wishes Sunny Kaushal: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी कौशल का आज 33वां जन्मदिन है। सनी कौशल (Sunny Kaushal) के बर्थडे के इस खास मौके पर विक्की कौशल ने फोटो शेयर कर उन्हें सर्वगुण संपन्न बताया था। वहीं अब कैटरीना कैफ ने भी फोटो शेयर करक सनी कौशल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें सनी अपनी भाभी और भाई यानी कटरीना कैफ और विक्की कौशल के पैर छूते नजर आए। खास बात तो यह है कि फोटो को साझा करते हुए कटरीना कैफ ने अपने देवर को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया। सनी कौशल को लेकर शेयर की गई कटरीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा साझा की गई फोटो में नजर आया कि सनी कौशल हाथ जोड़कर विक्की और एक्ट्रेस के पैर के पास झुके नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “जीते रहो, खुश रहो।” एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों ने भी खूब कमेंट किये। एक्ट्रेस मिनी माथुर ने कटरीना की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “आप लोगों को ढेर सारा प्यार…।” तो वहीं एक्ट्रेस अंगीरा धर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह तस्वीर बहुत प्यारी लगी।”

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी भई सनी कौशल को जबरदस्त अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। एक्टर ने भाई संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “सबसे सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां। तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार।”

बता दें कि सनी कौशल (Sunny Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। ‘शिद्दत’ एक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए कहा था, “कैटरीना हमारे परिवार में सकारात्मक ऊर्जा लेकर आईं। वह सच में बहुत प्यारी और बहुत अच्छी इंसान हैं।”

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें… बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज, यूट्यूब पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *