शादी के 6 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा- कैटरीना अभी नहीं बन सकती मां, अभी वारिश मिलना मुश्किल

शादी के 6 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा- कैटरीना अभी नहीं बन सकती मां, अभी वारिश मिलना मुश्किल

एक्टर विक्की कौशल ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं, बल्कि कहीं सुपरहिट फ़िल्में दी है। लेकिन आजकल सोशल मीडिया में इन दोनों कलाकारो की खबरे देखने और सुनने को मिल रही है| कभी दोनों स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है, तो कभी 16 मई को विक्की कौशल के जन्मदिन की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही थी
सेक्रेड गेम्स से भी ज्यादा खतरनाक है साउथ की ये वेब सीरीज, मर्डर और हवस का उन्माद उड़ा देंगे आपके होश

कैटरीनाने विक्की कौशल से शादी कर ली है उनकी शादी को 1 साल हो चुके हैं लेकिन अब तक वह मां नहीं बन पाई है उनके मां बनने का इंतजार उनके प्रशंसक भी काफी बेसब्री से कर रहे हैं दरअसल खबर आई है कि कैटरीना अभी नहीं बन सकती मां !दोस्तों आपको हम बता दें की बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरिना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करके, ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गये है। हालांकि कुछ समय बाद इसी बिच सोशल मीडिया में खबर आयी की एक्ट्रेस कैटरिना कैफ विक्की कौशल के बच्चे की माँ बनने वाली है। लेकिन विक्की कौशल ने इन बातों को साफ – साफ नाकारा है और कहा है कि यें सब अफवाह है।

कृप्या करके इन झूठी बातो पर ध्यान ना दे। आपको हम बता दें की यह खबर सोशल मीडिया में काफी समय से सुर्खियों में चल रहा था। जिसके बाद मजबूरन विक्की कौशल को मीडिया के सामने आकर इसका जवाब देना ही पड़ा और उन्होंने इन सब खबरों को दरकिनार करके, बताया की ये बस एक अफवाह है, जों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है| फिलहाल एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दोनों ही अपनी – अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है, जिसके वजह से यह भी बताया जा रहा हैं की कटरीना कैफ अभी माँ नही बन सकती हैं |
बचपन में पापा के साथ करती थी मस्ती, अब कर रही पूरी दुनिया को अपना दीवाना, जानिए आखिर कोण है ये एक्ट्रेस

कैटरीना की शादी को 1 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन वह कैटरीना अभी नहीं बन सकती मां, कैटरीना कैफ की उम्र 40 साल की हो चुकी है और उनके मां नहीं बन पाने के कारण उनके पति विकी कौशल भी काफी दुखी हैं !कुछ समय पहले कटरीना कैफ ने खुशखबरी दी थी तो उनके प्रशंसकों को लगा था कि वह मां बनने वाली है लेकिन उन्होंने अपने फिल्म के रिलीज को लेकर खुशखबरी कही थी !

दरअसल कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं वे दिन-रात शूटिंग कर रहे हैं शूटिंग में व्यस्त होने के कारण दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं इसी वजह से उन्होंने अभी तक फैमिली प्लानिंग नहीं की है! कैटरीना कैफ और विकी कौशल के प्रशंसक चाहते हैं कि वह जल्दी ही माता-पिता बन जाए लेकिन इस खबर से उनके प्रशंसकों को झटका लगा है!

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *