करण जौहर और एकता कपूर एक दूसरे के प्यार में थे पागल, शादी करने वाले थे लेकिन..

करण जौहर और एकता कपूर एक दूसरे के प्यार में थे पागल, शादी करने वाले थे लेकिन..

एकता कपूर और करण जौहर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। एकता कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र की बेटी हैं। जिन्होंने कई टीवी शो का निर्माण किया है, टीवी शो के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है। उनकी फिल्में कल हो ना हो और क्या कुल हैं हम ने भी खूब सुर्खियां बटोरी।

एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को मुंबई में हुआ था। वहीं उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल माहिम से प्राप्त की। साथ ही उन्होंने मीठीबाई से अपनी कॉलेज की शिक्षा पूरी की। एकता कपूर ने 2001 में गोविंदा-स्टारर क्यूंकी में भूत नहीं बोलता के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जो उनकी पहली फिल्म थी। एकता कपूर का बालाजी फिल्म्स नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी है। इस बैनर के तहत अब तक उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स को प्रोड्यूस किया है।

कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देते हुए बेकाबू हुए मिथुन, सुष्मिता ने किया बवाल
करण जौहर एकता कपूर एक दूसरे के प्यार में:
लेकिन इसके बाद भी 45 साल का यह सफल निर्माता अभी तक कुंवारी है, जबकि करण जौहर की शादी होनी बाकी है। हालांकि आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड के गलियारों में इन दोनों के प्रेम प्रसंग को काफी धूमधाम से सुना जाता था। दोनों को कई पार्टियों और अवार्ड फंक्शन में एक साथ स्पॉट किया गया, साथ ही मीडिया से अपनी शादी के बारे में भी बात की। वहीं यह भी कहा जाता है कि करण जौहर की मां भी एकता को बहुत पसंद करती थीं और उन्हें अपनी बहू मानती थीं.

लेकिन एक दिन करण जौहर ने एक ऐसा बयान दिया जिससे उनके फैंस निराश से ज्यादा हैरान रह गए। शादी में इन दोनों को एक-दूसरे को माला पहनाते देखने की चाहत रखने वाले लोग हैरान रह गए। जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था कि एकता के साथ शादी की बात महज मजाक थी.

मशहूर एक्ट्रेस ने खूब धूमधाम से की शादी, इस जोड़ी को देख खुश होने की बजाय फैंस हुए निराश
उनके मुताबिक न तो एकता उनसे शादी करना चाहती थीं और न ही वह एकता से शादी करना चाहती थीं, यह एक तरह का मजाक था जो उन्होंने लोगों के साथ खेला। आपको बता दें कि आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों पार्टियों में मिलते हैं, हैंगआउट करते हैं, साथ में बातें करते हैं। बता दें कि एकता कपूर आज 45 साल की उम्र में सिंगल हैं, वहीं करण जौहर सरोगेसी की मदद से पिता बने हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *