Site icon

करवा चौथ पर बेहोश हुईं कपिल शर्मा की पत्नी! हास्य कलाकारों की हुई बुरी हालत

13 अक्टूबर के देश भर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। सेलिब्रिटीज ने भी इस फेस्टिवल को पूरे उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया, हालांकि कपिल शर्मा के लिए दो-दो महिलाओं ने व्रत रखा। एक तरफ उनकी पत्नी थी, तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड। बस फिर क्या था, पूजा के समय कॉमेडियन दोनों के बीच बुरे फंसे नजर आए और इसी झगड़े के बीच बेहोश हुई कपिल की पत्नी।

आप किसी कन्फ्यूजन में हो उससे पहले बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ को लेकर चर्चा में हैं और इस बार का एपिसोड करवा चौथ स्पेशल होने वाला है। ऐसे में कपिल शर्मा की पत्नी और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों ही कप्पू के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और चांद देखने के समय कपिल शर्मा दोनों के बीच फंस गए।

सोनी टीवी की तरफ से साझा किए प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक तरफ कपिल की पत्नी बिंदू है तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड गजल। दोनों छलनी में दीपक रखकर कपिल शर्मा का दीदार कर रही होती हैं कि इसी बीच कपलि की पत्नी बनीं सुमोना चक्रवर्ती बेहोश हो जाती हैं। प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है कि कपिल शर्मा के इस करवा चौथ स्पेशल एपिसोड में जमकर धमाल होने वाला है।

बता दें कि इस बार कपिल शर्मा शो में जहां कई पुराने कॉमेडियन ने कदम पीछे खींच लिए हैं, तो वहीं कई नए लोगों की एंट्री भी हुई है। कप्पू की पत्नी के कैरेक्टर में सुमोना चक्रवर्ती को तो आप सबने कॉमेडी नाइट में कई बार देखा होगा लेकिन सृष्टि रोड़े कपिल की गर्लफ्रेंड बनकर लोगों को हंसाने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही हैं।

Exit mobile version