कमाल आर खान ने लिया बड़ा फैसला, ‘विक्रम वेधा’ के बाद किसी फिल्म का नहीं देंगे रिव्यू

कमाल आर खान ने लिया बड़ा फैसला, ‘विक्रम वेधा’ के बाद किसी फिल्म का नहीं देंगे रिव्यू

एक्टर और सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करते हैं, जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। लेकिन हाल ही में केआरके (KRK Twitter) के एक फैसले ने फैन्स को चौंका किया है।

दरअसल कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अब वह किसी का फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं छोड़ रहा हूं। विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं रिव्यू करूंगा। मेरे रिव्यू पर भरोसा करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

कमाल आर खान ने आगे लिखा, “साथ ही बॉलीवुड के लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने क्रिटिक के तौर पर मुझे नहीं अपनाया बल्कि मेरे रिव्यू को रोकने के लिए मुझ पर ढेर सारे केस कर दिए।” कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कमाल आर खान के इस फैसले से फैन्स में काफी नाराजगी देखी गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं आपके ज्यादातर ट्विट्स से सहमत नहीं होता हूं। लेकिन आप बॉलीवुड को लेकर सही हैं और यही आपकी मूल योग्यता है, कृपया इसका पालन करें। आप लोगों को बेकार की फिल्में देखने से बचाकर उनकी गाढ़ी कमाई को बचा रहे हैं। प्लीज इसे करते रहें।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *