जूही चावला को लगा था आमिर खान की बात का बुरा, इसलिए 7 साल तक नाराज़ राइ जूही!

जूही चावला को लगा था आमिर खान की बात का बुरा, इसलिए 7 साल तक नाराज़ राइ जूही!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को आज दुनिया में किसी परिचय की जरूरत नहीं है। आज पूरी दुनिया उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रही है. आमिर खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कई फिल्में सुपरहिट हुईं। जिसके चलते आज आमिर खान को कौन नहीं जानता है. आमिर खान का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में है और आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। क्योंकि आमिर खान जो भी फिल्म करते हैं उसमें अपना 100 प्रतिशत देते हैं और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।

यही वजह है कि आमिर खान ने अब तक अपने जीवन में जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से ज्यादातर सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही हैं और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया है। आमिर खान इस समय इंटरनेट पर राज कर रहे हैं। वजह ये है कि हाल ही में उनकी जिंदगी का एक वाकया इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

कोंकणा पर पहली नजर में दिल हार बैठे थे रणवीर, कुछ इस तरह शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
कहानी यह है कि आमिर खान की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला से बड़ी बात हुई थी, जिसके चलते दोनों ने 7 साल तक एक दूसरे से बात भी नहीं की थी। जूही चावला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और आज हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है। जूही ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1984 में की थी और उनकी पहली फिल्म का नाम प्रेमलोक था। जिसके बाद जूही चावला ने एक के बाद एक बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दीं और बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में होती है.

एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं और इसका कारण यह है कि हाल ही में यह बात सामने आई थी कि आमिर खान की जूही चावला के साथ बड़ी बातचीत हुई थी, जबकि जूही चावला और आमिर खान एक साथ शूटिंग कर रहे थे। जिसके बाद जूही ने आमिर से 7 साल तक बात नहीं की और वह समय बहुत लंबा है। तुम दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया था कि तुम दोनों ने इतनी देर तक एक दूसरे से बात भी नहीं की।

700 फिल्मे करने वाले शक्ति कपूर की कार का फिरोज खान की कार के साथ हुआ था एक्सीडेंट, उस हादसे ने बदली जिंदगी
इस समय एक्ट्रेस जूही चावला और एक्टर आमिर खान दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसी के चलते उनकी जिंदगी में एक घटना घटी है. कहानी यह है कि जब आमिर और जूही एक साथ फिल्म कर रहे थे तो आमिर खान ने मजाक में जूही चावला से कुछ बड़ी बात कह दी। हम सभी जानते हैं कि आमिर खान को मजाक करना पसंद है और उन्होंने जूही के साथ भी ऐसा ही किया। लेकिन ये भी पसंद नहीं आया और वो नाराज हो गए और करीब 7 साल तक आमिर खान से बात नहीं की.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *