जाह्नवी कपूर ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में फैंस के दिलों पर लगाई आग.. लोगों ने कहा- “पूनम पांडे का ये है नया वर्जन”.. देखे photo

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में फैंस के दिलों पर लगाई आग.. लोगों ने कहा- “पूनम पांडे का ये है नया वर्जन”.. देखे photo

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बातें अब आम हो गई हैं. अपनी मां की तरह ही जाह्नवी इंडस्ट्री में अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी कपूर की बोल्ड ड्रेस अब बी-टाउन से सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरअसल हाल ही में एक इवेंट से जाह्नवी की कुछ सिजलिंग और हॉट तस्वीरें सामने आईं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देख इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी हाँ, यूजर्स उनके इस अंदाज को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पर कमेंट कर रहे हैं.
ईशा गुप्ता ने छुड़ाए चाचा-ताऊ के पसीने, दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार की उड़ गए सबके होश, देखे video

जाह्नवी कपूर थाई हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस सिजलिंग ब्लैक आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी इन तस्वीरों को देख कोई फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कोई उनके वीडियो पर लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस पर तंज कस रहे हैं.

जाह्नवी कपूर की रिवीलिंग ड्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है. वह इस ड्रेस को हैंडल नहीं कर पा रही थी। उनके सेक्सी लुक का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं. कोई उनकी तुलना पूनम पांडे से कर रहा है तो कोई उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि यह पूनम पांडे का हाई क्लास वर्जन है। तो वहीं एक अन्य ने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों पर अपना गुस्सा उतारा और टिप्पणी की, “यह एक स्ट्रिपिंग प्रतियोगिता है।” एक अन्य ने उससे कुछ ऐसा पूछा जैसे जाह्नवी को अपने कपड़ों के संग्रह में सुधार करना है।

वह लिखता है, “क्या उसके पास कपड़े नहीं हैं?” यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर की पार्टी में जाह्नवी को उनके आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल किया गया हो।वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘गुडलक जेरी’ में एक्टिंग करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ में अभिनय करती नजर आएंगी।जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई (भारत) में हुआ था।
सलमा हायेक ने अपने बढ़ते ब्रेस्ट साइज को लेकर किया खुलासा, खुलकर बताया ब्रेस्ट साइज बढ़ने की वजह

जान्हवी कपूर के पिता का नाम बोनी कपूर है, जो बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता हैं। जाह्नवी की मां दिवंगत श्रीदेवी हैं, जो बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार हैं. जान्हवी की एक वास्तविक जीवन की बहन ख़ुशी कपूर और सौतेली बहन अंशुला और भाई अर्जुन कपूर हैं।जान्हवी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की, उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना ने एक कारगिल लड़की की भूमिका निभाई। जान्हवी की नवीनतम रिलीज़ ‘रूही’ है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *