जेठालाल से हुई बहुत बड़ी गलती! जेठालाल को बबीता जी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

जेठालाल से हुई बहुत बड़ी गलती! जेठालाल को बबीता जी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसाइटी के दो नाम हैं जो एक जोड़ी नहीं हैं, लेकिन इन दोनों का उल्लेख हमेशा किया जाता है। ये हैं जेठालाल और बबीता जी। बबीताजी की बात हो और जेठालाल का जिक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। अब एक बार फिर दोनों चर्चा में हैं। आखिर जेठालाल को क्या हुआ कि उन्हें बबीताजी के हाथ-पैर जोड़ने पड़े। जेठालाल बबीताजी को चोट पहुंचाने का सपने में भी नहीं सोच सकते तो इस बार ऐसा क्या हुआ कि जेठालाल को हाथ जोड़ के माफ़ी मांगने की नोबत आ गयी।
तारक मेहता के चंपक बापू जी की पत्नी के सामने बबिता जी चाय कम पानी लगती है, देखे बापू जी की खूबसूरत पत्नी के फोटो

जेठालाल ने की है ये बड़ी गलती
हुआ यूं कि बबीताजी की बाली सोसायटी के परिसर में कहीं गिर गई, जिसे अय्यर और बबीता ढूंढ रहे थे, जब जेठालाल वहां आया और यह जानकर उसने भी बबीताजी के कान की बाली की तलाश शुरू कर दी, जेठालाल के पैरों के निचे बबीताजी की बाली टूट गई। यह जानने के बाद जेठालाल के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह उसे छिपाने की कोशिश करने लगा, लेकिन जब अय्यर को शक हुआ तो उसे पता चला और उसने बबीताजी को सारी बात बता दी.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों बाद वापसी करेगी ये हसीना !! ‘ऐ मां माता जी’ को सुनकर दर्शको के बिच फूटेंगे हसी के फुवारे

क्या बबीताजी जेठालाल से नाराज़ हुई?
अब सच जानने के बाद क्या बबीता जी जेठालाल से नाराज़ होंगी? क्या बबीता जी का दिल इस सच को जानकर टूट जाएगा कि झुमका जेठालाल की वजह से टूट गया है या फिर वो उसे गलती समज कर माफ कर देंगी। खैर, बबीता जी का जो भी फैसला है, जेठालाल इसे अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती मानकर माफी मांग रहा है, बबीता जी के सामने हाथ फैलाके माफ़ी मांगते देख अय्यर बहुत खुश हो रहा हैं।
बबीता जी सोचा उससे कहीं ज्यादा बोल्ड हैं, इन तस्वीरों को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे!

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *