‘सेक्स एंड मेकअप’ में जैकलीन फर्नांडीज को पसंद है यह चीज, Video देख फैंस हुए बेकाबू

‘सेक्स एंड मेकअप’ में जैकलीन फर्नांडीज को पसंद है यह चीज, Video देख फैंस हुए बेकाबू

इन दिनों बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती जैकलीन फर्नांडीज सुर्खियों में हैं. हाल ही में मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन से पूछताछ की है. पूछताछ में जैकलीन ने बताया कि उन्हें कॉनमैन सुकेश ने कई गिफ्ट दिए. सुकेश ने जैकलीन के लिए एक निजी जेट किराए पर लिया और एक हेलीकॉप्टर की सवारी बुक की थी।

इसी बीच जैकलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दैक्लीन बैठी हुई हैं और उनसे कुछ लोग सवाल कर रहे हैं. उनसे पूछा जाता कि “आप एक एक माह के लिए मेकअप या एक साल के लिए सेक्स दोनों में से क्या छोड़ना पसंद करेंगी?” इसके जवाब में जैकलीन काफी देर सोचने के बाद कहती हैं कि ‘सेक्स’. जैक्लीन का यह जवाब सुन कर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. वह कहते हैं कि आप बहुत ज्यादा सोच रही हैं. इस वीडियो को जैक्लीनिया नाम के अनवैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vishline (@jacqueelineeaa143)

जैकलीन ने ई़डी को बताया कि “उन्हें एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम, वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें, हर दूसरे दिन फूल, अलग-अलग जगहों से चॉकलेट, गुच्ची, शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची के दो जिम वेयर, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट, नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख का अरबी घोड़ा भी दिया था।

ईटी ने मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जिसमें खुलासा किया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दरमियान उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने इल्जाम लगया कि सरकारी ऑफिस से किसी ने उनसे सुकेस से मिलने के लिए कहा।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *