हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने जताया शोक

हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने जताया शोक

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का 53 साल में निधन हो गया है। बताते चलें कि ऐनी हेचे की कार लॉस एंजिल्स में एक जलती हुई बिल्डिंग से टकरा गई थी और वह घायल हो गई थीं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का 53 साल में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने जताया दुख
हॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, बीते दिनों दुर्घटना का शिकार हुई एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche) का निधन हो गया है। 53 साल की ऐनी हेचे के कोमा में चले जाने की खबर भी सामने आई थी। बताते चलें कि ऐनी हेचे की कार लॉस एंजिल्स में एक जलती हुई बिल्डिंग से टकरा गई थी और वह इस हादसे में गंभीर रूप झुलस कर घायल हो गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनके निधन की खबर आई है। इस खबर के बाद उनके फैंस और हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी ऐनी हेचे के निधन पर दुख जताया है।

ऐनी हेचे का अंग किए जाएंगे दान
ऐनी हेचे बीते 5 अगस्त को हादसे के बाद अस्पताल में थी। उन्हें ब्रेन इंजरी हो गई थी और वह बेहोश थीं। उनके प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ऐनी हेचे की बचने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है इसलिए उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाया जाएगा। उनके अंगों को दान किया जाएगा। कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। हालांकि, ऐनी हेचे परिवार ने उनके अंगों को दान करने के लिए अभी उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा है।

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट
ऐनी हेचे के निधन पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट के जरिए ऐनी हेचे के बच्चे, परिवार, दोस्तों और करीबियों के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे गर्व है कि मैंने आप जैसी शख्सियत के साथ काम किया है। आप एक बहुत ही अच्छी इंसान के साथ ही एक बेहतरीन कलाकार भी थीं। मेरे दिल में आपके लिए हमेशा खास जगह रहेगी। ऐनी हेचे आपकी आत्मा को शांति मिले।’

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *