बॉडी की वजह से लोगों ने किया था मजाक, न्यूड फोटोशूट करा कर दिया करारा जवाब

बॉडी की वजह से लोगों ने किया था मजाक, न्यूड फोटोशूट करा कर दिया करारा जवाब

अमेर‍िका की मशहूर एक्ट्रेस Hilary Duff कुछ वक्त से शुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी इस चर्चा की वजह उनका न्यूड फोटोशूट है जो उन्होंने वीमेन्स हेल्थ मैगजीन कवर के लिए कराया है. इस मैगजीन कवर में हिलरी अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी और टैटू को फ्लॉन्ट करती देखाई दे रही हैं. How I met your father फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस ने इस फोटो शूट के साथ साथ बॉडी इमेज इशूज पर भी बातें की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस फोटो शूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और साथ ही एक नोट भी लिखा है.

बॉडी की वजह से लोग मजाक बनाते थे
हिलरी ने कहा कि मुझे कई बार बॉडी इमेज को लेकर बातें सुनने को मिली है. जिसका जवाब मैंने इस फोटोशूट से दिया है. हिलरी ने कहा “मेरे कर‍ियर की वजह से…मैं इसमें खुद की कोई मदद नहीं कर सकती थी वैसा बनने के सिवा…मैं कैमरे पर होती थी और एक्ट्रेसेज स्क‍िनी होती हैं.”

मुझे अपने बॉडी से प्यार है: हिलरी
हिलरी तीन बच्चों की मां है और अब अपने शरीर को लेकर काफी सहज महसूस करती हैं. वह कहती है कि मुझे अपने शरीर से प्यार है और मुझे खूद पर गर्व है कि मैंने 3 बच्चों को जन्म दिया. मैं अब ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी हूँ कि मुझे मेरे शरीर के साथ हुए बदलावों से सुकून है. हिलरी ने कहा कि फोटोशूट होने से पहले मेकअप आर्ट‍िस्ट ने मेरे पूरे शरीर पर ग्लो डाला और मुझे अच्छे अच्छे पोज देने में मद्द भी की.

तलाक के बाद बनी मां
हिलरी के तीन बच्चे हैं Luca (10), Banks (3) और Mae (2). उन्होंने कहा कि बॉडी इमेज इवॉल्वमेंट में मां बनना काफी अहम रहा. उन्होंने कहा कि “मुझे इस बात की खबर नहीं थी कि तलाक के बाद मुझे एक और बच्चे को जन्म देने का मौका मिलेगा. तो दोबारा मां बनने के बाद, शायद मुझे अपने बॉडी के साथ सहजता महसूस हुई. ये बहुत सारी चीजों का मेल था- सेटल होने का, मैं मजबूत हूं इसके एहसास का, टैलेंटेड और स्मार्ट हूं ये सारे इमोशंस.’

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *