‘वो मुझे जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़कर जंगल में ले जा रहा था…लोग देख रहे थे’, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

‘वो मुझे जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़कर जंगल में ले जा रहा था…लोग देख रहे थे’, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही दीजो’ और ‘राधा की बेटी कुछ कर दिखाएंगी’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं रतन राजपूत पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस के संपर्क में रहती हैं। रतन राजपूत ने हाल ही में एक नया फोन खरीदा है जिसका जिक्र उन्होंने अपने नए वीडियो में किया है। हालांकि उन्होंने इस फोन के बारे में जानकारी देने के साथ उनके साथ हुई एक घटना के बारे में भी बताया, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

इस व्लॉग में, रतन उस घटना को याद करते हैं जब उन्होंने अपना पहला फोन नया खरीदा था। इस घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ये तब की बात है जब मैं दिल्ली में रह रही थी. उस समय मैं मंडी हाउस में नाटक का अभ्यास कर रही थी।
सुपरहिट फिल्मे देने वाले खान त्रिपुटी से लेकर अक्षय कुमार तक कोई नहीं तोड़ पाया इस सुपरस्टार का रिकॉर्ड जिसने दी थी बैक टू बैक 17 सुपरहिट फिल्मे

उन्होंने कहा कि एक दिन जब मैं मां से बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थी तभी अचानक एक लड़के ने मेरा जबरन फोन छीन लिया. मैं जोर-जोर से चिल्ला रही थी लेकिन आसपास के लोग सिर्फ तमाशा देख रहे थे। अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि वह लंबे समय तक फोन के लिए उस लड़के का पीछा कर रही थी।

रतन ने आगे कहा कि वह लड़के का पीछा करते हुए बहुत दूर चली गई। उस समय लगभग साढ़े आठ बज रहे होंगे। तभी वहां एक लड़का आया। जैसे ही मैंने उससे मदद की गुहार लगाई, उसने मेरा हाथ कसकर पकड़ लिया और मुझे जंगल की ओर खींचने लगा। इस बीच वह कह रहा था ‘आ तुझे तेरा फोन दिलाता हु’। उस भयानक रात को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगा जैसे मैं आज तो गई” मैं चिल्ला रही थी लेकिन लोग बस देख रहे थे। रतन ने आगे कहा कि तभी दो लड़के आए और मुझे सकुशल घर ले गए.
जब अरबाज ने गुस्से में सलमान के दांत तोड़े तो दोनों भाइयों में जमकर मारपीट हुई

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *