शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, पठान को मिलेगा सीक्वल, मेकर्स ने शुरू किया काम!

शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, पठान को मिलेगा सीक्वल, मेकर्स ने शुरू किया काम!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। लेकिन फैंस उनके लीड रोल वाली फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। दरअसल, शाहरुख खान साल 2018 के बाद किसी फिल्म में बतौर लीड रोल में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि, साल 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होगीं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जनवरी, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के पहले खबर आ रही है कि इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा। Also Read – नाइटी में ही एयरपोर्ट पहुंच जाती हैं गौरी खान, इस ट्रिक से देती हैं कैमरों को धोखा !! सहेलियों ने खोली थी पोल

शाहरुख खान की ‘पठान’ के सीक्वल पर अपडेट
‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम प्लान कर रही है इस एक्शन थ्रिलर को सलमान खान की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तरह आगे ले जाया जाए। मेकर्स ने तय कर लिया है कि ‘पठान’ का सीक्वल भी बनाया जाएगा। पहली फिल्म के मुकाबले इसमें और भी नए किरदार जोड़े जाएंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म ‘पठान’ पर काम शुरू हो चुका है और फिल्म की टीम ने सीक्वल की राइटिंग पर काम भी शुरू कर दिया है। ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तरह इस फिल्म की कहानी भी दूसरे देशों में पहुंचने वाली है।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान का रोल एक स्पाई का है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के अलावा फिल्म ‘जवान’ और फिल्म ‘डंकी’ में काम करते दिखाई देंगे। फिल्म ‘जवान’ जून, 2023 और फिल्म ‘डंकी’ दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों रिलीज होगी। बताते चलें कि शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *