इस शख्स के लिए इलू इलू करता था गीता मां का दिल! तस्वीरें हुई थी जमके वायरल

इस शख्स के लिए इलू इलू करता था गीता मां का दिल! तस्वीरें हुई थी जमके वायरल

गीता कपूर बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं। बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय गीता कपूर को गीता मा के नाम से भी जाना जाता है। वह आज भी अपने लटके जटको से लोगों को घायल करती है। गीता को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक बैकग्राउंड डांसर से वह आज इतनी प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बन गई हैं।15 साल की उम्र में फराह खान के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली गीता का जन्मदिन 5 जुलाई को है। आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।
इन हसीनाओं ने तोड़ दिया था धोनी का दिल, फिर साक्षी ने दिया इस तरह सहारा

इतनी लोकप्रियता हासिल करना
कोरियोग्राफर फराह खान के डांस ग्रुप में शामिल होने के बाद गीता कपूर ने ‘तुझे याद ना मेरी मैं’ और ‘गोरी गोरी’ जैसे गानों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया। इसके बाद उन्होंने फराह खान को असिस्ट करना शुरू किया। गीता ने कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें, कल हो ना हो, मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में फराह को असिस्ट किया है। इसके बाद वह खुद कोरियोग्राफर बन गईं और फिजा, अशोका, साथिया, हे बेबी, अलादीन, तीस मार खान जैसे लोकप्रिय गानों में शीला की जवानी को कोरियोग्राफ करके लोकप्रियता हासिल की।

सलमान खान की को-स्टार वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, एबॉशन को लेकर कहा- कोई पछतावा नहीं…

जब इश्क की हवा चली थी
पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। काफी समय पहले वह अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आ गई थीं। राजीव खिची के साथ गीता कपूर की तस्वीरें वायरल हुई थीं। बताया गया कि दोनों का अफेयर था। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया और उन्होंने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। जब उनके रिश्ते की हवा तेज होने लगी तो राजीव ने सोशल मीडिया पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वह और गीता सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि आज भी कहा जाता है कि गीता के दिल में राजीव के लिए खास जगह है।

35 साल की उम्र में भी ऋचा चड्ढा की बोल्डनेस नहीं थमी, ऐसा अंदाज देख उड़े लोगो के होश
किसके लिए मांग में सिंदूर?
हाल ही में गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया। तब से यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच यह भी कहा गया कि उसने राजीव से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और सिंदूर उन्हीं के नाम है। लेकिन बाद में जब सच्चाई सामने आई और खुलासा हुआ कि उन्होंने शूटिंग के लिए सिंदूर लगाया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *