फिल्म मेकर हंसल मेहता ने 17 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 54 साल की उम्र में की शादी, उनके पहले से ही चार बच्चे हैं

फिल्म मेकर हंसल मेहता ने 17 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 54 साल की उम्र में की शादी, उनके पहले से ही चार बच्चे हैं

फिल्म मेकर हंसल मेहता और सफीना हुसैन अपने रिलेशनशिप को हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं. अब इस कपल ने 17 साल लंबे रिलेशन के बाद एक दूसरे के साथ शादी रचा ली है. हंसल मेहता औक सफीना हुसैन का शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

हंसल मेहता ने सफीना संग शादी का ऐसान सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद खास कैप्शन के साथ किया है. अब इस कपल की शादी के तस्वीरें देखने के बाद फैंस इन्हें शादी के लिए बधाइयां और शुभकामनाए दे रहे हैं. तमाम सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहे हैं। हंसल मेहता और सफीना हुसैन ने बेहद शानदार अंदाज में शादी रचाई है. इस कपल ने बिना किसी रीति रिवाजों के कोर्ट मैरिज की है. पेपर्स साइन करते हुए इस कपल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

पोस्ट शेयर कर हंसल मेहता ने लिखा- ‘तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बच्चों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया. जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था. हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं. आखिरकार प्यार बाकी सब पर चीजों पर हावी हो जाता है. और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसल भूरे रंग का ब्लेजर और सफेद टीशर्ट पहने हुए हैं, जबकि सफीना गुलाबी रंग के सलवार सूट में हैं।

दोनों दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद अपने परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कपल बेहद सिंपल अंदाज में दिखाई दे रहा है।उनकी पोस्ट पर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज, अनुभव सिन्हा, अभिनेता राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और शेफ रणवीर बरार ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है। हंसल मेहता की मॉर्डन लव मुंबई वेब सीरीज के अभिनेता प्रतीक गांधी ने लिखा- ये प्यार है…इसके बाद उन्होंने दिल वाले इमोजी बनाए…और यह प्रेरणादायक भी है।

सफीना के साथ हंसल की दो बेटियां हैं. उनकी पिछली शादी से हंसल को दो बेटे भी हैं। बीते दिनों वह सफीना को अपनी पत्नी बता चुके हैं. सफीना एक सामाजिक कार्यकर्ता और एजुकेट गर्ल्स नामक एक गैर-लाभकारी संस्थान की संस्थापक हैं. वह दिवंगत अभिनेता युसूफ हुसैन की बेटी हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *