आश्रम 3 video: बाबा निराला को अपनी खूबसूरती से कंट्रोल करेंगी ईशा गुप्ता, बबिता से होगा सामना

आश्रम 3 video: बाबा निराला को अपनी खूबसूरती से कंट्रोल करेंगी ईशा गुप्ता, बबिता से होगा सामना

बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ दिनों पहले सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ईशा गुप्ता भी इस सीरीज का हिस्सा हैं, जिनकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली. अब इस सीरीज का नया वीडियो सामने आया है जिसमें ईशा के किरदार को लेकर खुलासा किया गया है।

बाबा निराला को अपने वश में किया
वीडियो में बताया गया कि ईशा गुप्ता ने सोनिया नाम की लड़की का रोल प्ले किया है. वह बाबा निराला के आश्रम में पहुंचती हैं और उन्हें अपना भगवान बताने लगती हैं. एक तरह से देखा जाए तो वह बाबा निराला को अपने वश में कर लेती है, लेकिन इस बीच बाबा निराला के सहयोगी भोपा स्वामी को सोनिया पर शक होता है. वह बाबा निराला को आगाह करता है कि वह सोनिया पर ज्यादा भरोसा ना करें।

बबिता से होगा सोनिया का सामना
इस बीच बबिता को भी सोनिया पर शक होता है. वह उससे पूछती है, ‘बाबा निराला को कब से जानती हो’. इसके जवाब में सोनिया कहती है, ‘बाबा की कीर्ति की सुगंध को हर दिशा में फैली है’. अब सोनिया किस मकसद से बाबा निराला के आश्रम में पहुंची है, इसका खुलासा को सीरीज ‘आश्रम 3’ की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

बॉबी देओल संग दिए इंटीमेट सीन्स
वीडियो में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स की झलक भी देखने को मिलती है. ये वीडियो एमएक्स प्लेयर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘कौन है ये सोनिया, ‘जिसने कर दिया है बाबा को पूरे तरीके से अपनी तरफ आकर्षित. जानिए एक बदनाम आश्रम 3 में.’

इस दिन खुलेगा बाबा निराला का आश्रम
बताते चलें कि फैंस वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज के पिछले सीजन में बबिता यानी त्रिधा चौधरी ने बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया था और इस बार ये काम ईशा गुप्ता करने वाली हैं. ये वेब सीरीज 3 जून, 2022 को रिलीज होगी, जिसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. इस सीरीज में अदिति पोहानकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे सितारे नजर आएंगे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *