मलाइका ने कहा… अरबाज हर रात शराब पीकर.. मारपीट और करते थे ऐसा गंदा काम…

मलाइका ने कहा… अरबाज हर रात शराब पीकर.. मारपीट और करते थे ऐसा गंदा काम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों तलाक की खबरों के बाद काफी विवादों में आ गए थे। विवाद के बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते को महत्व दिया और एक दूसरे पर दोषारोपण करने के बजाय आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था।

मलाइका ने किया बड़ा खुलासा
फैंस हमेशा अरबाज और मलाइका के तलाक के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने तलाक की असली वजह मीडिया को नहीं बताई है। अब मलाइका ने अपने तलाक की वजह बताते हुए मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है।

बहार आया शिल्पा का दर्द, 22 साल की उम्र में इस एक्टर की वजह से खोई थी वर्जिनिटी

अरबाज की इन आदतों से परेशान थीं मलाइका
अरबाज के बारे में मलाइका की ऐसी बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अरबाज की एक आदत से काफी परेशान थीं। इसलिए उन्होंने अरबाज को छोड़ने का फैसला किया।

शराब पीकर किया ऐसा काम
मलाइका ने कहा कि अरबाज शराब के आदी थे। अरबाज शराब के साथ-साथ जुए के भी आदी थे। जिससे मलाइका काफी परेशान हो गई थीं। अरबाज की रोज शराब पीने और जुआ खेलने की बुरी आदत से तंग आकर उन्होंने अरबाज को तलाक दे दिया।

बिना शादी किए मां बनी मशहूर एक्ट्रेस, बोल्ड तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस

बता दें कि अरबाज और मलाइका अरोड़ा की शादी 1998 में हुई थी। दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है। हालांकि शादी के 19 साल बाद मलाइका ने अरबाज को छोड़कर अकेले रहने का फैसला किया। हालांकि माता-पिता के तौर पर दोनों को कई बार अरहान के साथ देखा जा चुका है।

अरबाज और मलाइका दोनों ही अपने से छोटे उम्र के कलाकारों को डेट कर रहे हैं
हाल ही में मलाइका और अरबाज अरहान को रिसीव करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए। मलाइका इन दिनों अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से अक्सर विवादों में रहती हैं। वहीं अरबाज इन दिनों यंग मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को भी डेट कर रहे हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *